बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि कुल्फी बाबा को 5000 रुपए दे देती है. बाबा कुल्फी संजीवनी बूटी देता है, और बोलता है कि इससे तेरे पापा ठीक हो जाएंगे. कुल्फी काफी खुश हो जाती है. कुल्फी बाबा को थैंक्यू बोलती है. कुल्फी की सच्चाई देखकर काफी इमोशनल हो जाता है. बाबा कुल्फी से संजीवनी लेकर फेक देता है. उधर जिमी गजदार की पत्नी को एक फोन आता है. जिसमें बताया गया है कि जिमी को पत्नी को लॉटरी के पैसे मिले है. जिमी के पत्नी के आकाउंट के 1 करोड़ रुपए आते है.

गजदार की पत्नी बहुत खुश हो जाती है. वह फतेह को लेकर अमेरिका जाने की बात कहती हैं. सिकंदर राजू मम्मी को बोलता है कि मैं उसे सीधे मदद देता तो वो मना कर देती है. वहीं बाबा कुल्फी को बताता है कि ये दवाई तेरे पापा को ठीक नहीं कर सकती है. कुल्फी बोलती है कि मेरे पापा की बीमारी का कोई इलाज नहीं है क्या बाबा कुल्फी को बताते कि चंदनौर जा वहां तुझे तेरे पापा का इलाज जरुर मिलेगा. कुल्फी थैक्यू बोलकर वहां से चली जाती है.

कुल्फी चॉल में आती है तो देखती है कि चॉल में सब लोग काफी खुश होते है क्योंकि सिंकदर की वजह से चॉल की मरम्मत का काम शुरु हो जाता है. सिकंदर ने सबके घर में गैस की पाइप लगान लगवा देता है. सिकंदर के इस काम से सभी लोग काफी खुश हो जाते है. सिकंदर ने चॉल के सभी बच्चों की कुल्फी और कॉलेज की फीस तक जमा करवा दी होती है. कुल्फी ये सब सुनकर काफी खुश हो जाती है.

सिकंदर अमायरा और कुल्फी को सरप्राइज देता है. सिकंदर लवली, अमायरा और कुल्फी को लेकर वापस घर जाता है. घर जाते ही अमायरा, लवली और कुल्फी बहुत ही खुश हो जाते है. लवली, अमायरा और कुल्फी घर वापस जाकर काफी खुश होते है.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 6 December 2019 full Episode Written Update: मीनाक्षी को हुआ निशांत पर शक

Top 10 Bhojpuri Song: भोजपुरी के बेहतरीन टॉप 10 गाने जिन्हें यूट्यूब पर मिले सबसे ज्यादा व्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App