बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि सिकंदर कुल्फी को ढूंढने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता हैं सिकंदर बिना पासपोर्ट के पाकिस्तान पहंच जाता है. वहीं जुगनू बुरखा पहनकर कुल्फी को गांव के बाहर ले जाता है कि ताकि वह करतारपुर गुरुद्वारे जा सके, इस दौरान कुल्फी भारत फोन करती है. फोन वाले कुल्फी का फोन तो लगा देते है लेकिन उन्हें कुल्फी पर शक हो रहा हो रहा होता है.

जिसके बाद जुगनू कुल्फी को करतारपुर की बस में बिठाने के लिए जाते हैं. जिसके बाद कुछ लोगों कुल्फी को बुरखा वाली महिला के साथ जाते देख कुल्फी को बचाने के लिए आते हैं. जुगनू को बच्चा चोर समझते हैं. जुगनू वहां से भाग जाता हैं. कुल्फी को कुछ समझ नहीं आ रहा होता है. पाकिस्तान पुलिस कुल्फी पर नजर बनाए रखे हुए है. उधर चॉल में कुल्फी लवली परेशान हो जाती हैं. लेकिन अमायरा लवली का ख्याल रखती है,

अमायरा लवली को चॉल में रहना सिखाती है. लवली अमायरा को इस देखकर हैरान हो जाती है. लवली बदली हुईं अमायरा को देखकर बोलती है कि अमायरा चॉल वाली लड़की बन गई है. उधर कुल्फी जुगनू के घर में फिर से चली जाती है. जिसके बाद जुगनू बोलता है कि तु फिर इधर आ गई है. कुल्फी को बोलती है कि मुझे करतारपुर छोड़ दो जिसके बाद जुगनू मना कर देता है. जिसके बाद कुल्फी अकेली ही करतारपुर के लिए निकल जाती है.

जुगनू कुल्फी के पीछे पीछे आता है. कुल्फी को सॉरी बोलता है. जुगनू कुल्फी की मदद करने को तैयार हो जाता है. जिसके बाद जुगनू कुल्फी को साइकिल पर करतारपुर ले जाने का प्लान बनाता है. कुल्फी साइकिल को देखकर हैरान हो जाती है.

Sunny Leone Sexy Photo Video: सनी लियोनी ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की लेटेस्ट फोटो, प्लस साइज मॉडल के बीच लग रहीं कयामत

Kainaat Arora Sexy Photo: कायनात अरोड़ा की हद से ज्यादा हॉट फोटो ने लगा दी इंटरनेट की दुनिया में आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर