बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि जुगनू पाकिस्तान पुलिस को फोन करके बोलता है कि हिंदूस्तानी लड़की यहां है जिसके बाद वह फोन रख देता हैं. उधर सिकंदर गुरदास पुर पहुंच जाता है. जिसके बाद सिकंदर हिम्मत आपा बताती है कि कुल्फी की बस गिर जाती हैं. जिसके बाद वह सिकंदर को बोलती है कि कुल्फी को ढूंढ ले. पुलिस बताती है कि नदी में कुल्फी में नहीं मिली है.

पुलिस बताती है कि कुल्फी कहीं नदी पार करके पाकिस्तान ना पहुंच जाए, अगर ऐसा हुआ हो, तो बहुत मुश्किल हो जाएगा. क्योंकि पाकिस्तान में उसे जासूस समझकर जेल में बंद कर देंगे. वहीं जुगनू डर रहा होता हैं. पाकिस्तान पुलिस आती है जो हिंदूस्तानी लड़की को ढूंढ रहे होते हैं वहीं जुगनू सोचता है कि ये लोग छोटी यारा को जेल में बंद ना करदे. उधर भारत में सिकंदर नदीं के रास्ते जाकर कुल्फी को ढूंढने की कोशिश करता है.

पाकिस्तान पुलिस जुगनू के पास जाते है पुछते है कि यहां पर किसी हिंदूस्तानी लड़की को देखा है क्या है, वहीं पाकिस्तान पुलिस को जुगनू पर शक हो रहा होता हैं. जुगनू पुलिस से झूठ बोलता है कि यहां पर कोई नहीं मैं हूं मेरी बकरियां हैं. तभी कुल्फी जग जाती है बाहर आती है. पाकिस्तान पुलिस कुल्फी को देखती है. पाकिस्तान पुलिस जुगनू से पुछती है कि ये कौन है, जूगनू बोलता है कि जुगनू बोलता है कि ये कोई नहीं कुल्फी है.

उधर चॉल में अमायरा लवली को चॉल में रहने का तारीक सीखा रही होती है. लवली को चॉल की लाइफ बिलकुल भी समझ नहीं आ रही होती हैं. लवली बहुत परेशान हो जाती है. उधर जुगनू कुल्फी को बताता है कि तु हिंदूस्तान की है. हम लोग दुश्मन है. तुझे छिपकर रहना होगा. कुल्फी को कुछ समझ नहीं आ रहा होता है.

Shweta Tiwari Hot Sexy Video: श्वेता तिवारी के सेक्सी वीडियो को देख फैंस की धड़कने हुई तेज, बेहद हॉट है ये अंदाज

Pawan Singh Ankh Na Mila Paibu Ho Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना आंख मिला पईबू हो रिलीज, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App