बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः छोटे परदे की हॉट सेंसेशन क्रिस्टल डिसूजा इनदिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं. करीब हर दिन अलग-अलग अंदाज में फोटो डालकर क्रिस्टल अपने चाहने वालों के दिलों पर राज कर रही हैं. क्रिस्टल ने रविवार को अपने फैंस को खास सौगात ही, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली. इसमें वह घोड़े के साथ खड़ी हैं और वाइट पैंट और ग्रीन क्रॉप टॉप में जैसे हंगामा बरपा रही हैं. फोटो में दिख रहा ग्रीन बैकग्राउंड तो जैसे सोने पर सुहागा की तरह है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- घोड़े ईमानदार होते हैं. फोटो देखकर लग रहा है कि शायद क्रिस्टल किसी घोड़े के अस्तबल में हैं और शायद घुड़सवारी सीख रही हैं.

मालूम हो कि क्रिस्टल डिसूजा प्रड्यूसर एकता कपूर की काफी खास मानी जाती हैं, उन्होंने 2007 में बालाजी टेलिफिल्म्स के शो कहे न रहे से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. बाद में वह स्टार प्लस के शो कस्तूरी और किस देश में है मेरा दिल में भी दिख चुकी हैं. क्रिस्टल साल 2010 में सोनी के शो बात हमारी पक्की है और आहट में भी दिखीं. साल 2011 में वह एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से घर-घर में पॉप्युलर हो गईं. बाद में वह सोनी के सीरियल एक नई पहचान में भी दिखीं. साल 2016 में उन्होंने एकता कपूर प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स के शो ब्रह्मराक्षस मे दिखीं, जिसने उनकी पॉप्युलैरिटी और ज्यादा बढ़ा दी.

उल्लेखनीय है कि क्रिस्टल डिसूजा एक सफल मॉडल भी हैं और उन्हें साल 2013 में एशिया के 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में 19वें नंबर पर रखा गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया ने साल 2017 में उन्हें टीवी जगत की टॉप 20 सबसे चहेती अदाकाराओं में 5वें नंबर पर रखा था. क्रिस्टल पिछले साल बेलन वाली बहू में दिखी थीं और उनकी एक्टिंग को सबने सराहा था. यहां बताना जरूरी है कि क्रिस्टल डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा, द वॉइस इंडिया 2 और बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी हैं. मुंबई में रहने वाली 28 वर्षीय क्रिस्टल डिसूजा मॉडलिंग और थिएटर में हिस्सा लेती रहती हैं.

Krystle Dsouza Hot Photo: रोमांटिक मौसम में साइकिल पर सवार होकर इस खास अंदाज में निकलीं क्रिस्टल डिसूजा

Krystle D’Souza Sexy Photo: क्रिस्टल डिसूजा की सबसे सेक्सी फोटो से हिला सोशल मीडिया, दिखाए नखरें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App