नई दिल्ली. क्रिस्टल डिसूजा टीवी जगत का जाना माना चेहरा है, क्रिस्टल की सुंदरता के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फेल हैं, क्रिस्टकल अपनी कातिल अदाओं लोगों को पागल बनाती रहती हैं. क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. कुछ दिन पहले ही क्रिस्टल ने एक फोटो शेयर की थी.जिसमें वह खुले आसमान नीचे बैठकर पिंक कलर की ड्रेस में कैमरे में देखते फ़ोटो डाली , उस फोटो वह बहुत सेक्सी लग रहीं थी. क्रिस्टल वीडियो के जरिए अपने फैंस को अपनी हॉट अददायें दिखाती रहती हैं. क्रिस्टल  फिटनेस फ्रिक भी हैं वह वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

क्रिस्टल डिसूजा के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में टीवी की दूनिया में कदम रखा था. क्रिस्टल ने काहे ना कहें से टीवी डेब्यू किया था. इसके बाद 2008 में क्रिस्टल डिसूजा को किस देश में है मेरा दिल शो में नजर आईं थी और उन्होंने इस सीरियल में बेहतरीन अभिनय करके सभी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई. इसके बाद 2010 में क्रिस्टल डिसूजा को बात हमारी पक्की सीरियल में अभिनय करने का मौका मिला. क्रिस्टल एक बेहतर अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से सीरियलों नाम कमाया.

क्रिस्टल डिसूजा के अभिनय को देखते हुए 2011 में क्रिस्टल डिसूजा को एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल में अभिनय करने का मौका दिया गया था.  इस सीरियल उन्हें घर- घर पहचान मिली.  इसके बाद 2013 में क्रिस्टल डिसूजा को एक नई पहचान सीरियल काम किया. क्रिस्टल डिसूजा 2018 में एक बार फिर गोल्ड अवार्ड प्राप्त कर चुके हैं. इसके बाद क्रिस्टल  एल्ट बालाजी वेब सीरीज ‘फितरत’ में दिखाई दीं. इस सीरीज में क्रिस्टल को लोगों को खूब तारीफ मिली.

 

Zareen Khan Hot Photo Videos : जरीन खान की हॅाट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Aishwarya Rai Hot photos: ऐश्वर्या राय की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी