बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. टी वी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया था. उन्होंने एकता कपूर की फितरत से अपना डिजिटल डेब्यू किया. इसे जी 5 और अल्ट बालाजी पर रिलीज किया गया था. अब इसके बाद क्रिस्टल ने लंबी छलांक मारी है. वह फिल्म चेहरे से बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही है. 

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे कलाकर के साथ पहली फिल्म करने को लेकर क्रिस्टल भी काफी एक्साइटेड और वह अपने आपको काफी लकी मानती है. खबर है कृति खरबंदा के इस रोल को मना करने के बाद ये रोल क्रिस्टल डिसूजा को मिला है. हालांकि इसके लिए अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय के नाम भी सामने आए थे. लेकिन आखिरकार इस रोल पर क्रिस्टल ने बाजी मार ली.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा चेहरे के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही है. तरण ने जो फोटो शेयर की है, उसमें क्रिस्टल डिसूजा के साथ इमरान हाशमी, डायरेक्टर रूमी जाफरी और प्रोडयूसर आनंद पंडित नजर आ रहे हैं. क्रिस्टल ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

चेहरे में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा के साथ ही रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और समीर सोनी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.  फिल्म से अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती और इमरान के लुक सामने आ चुके हैं. चेहरे एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.  

क्रिस्टल डिसूजा अपने करियर की शुरुआत 2007 में टीवी शो कहे ना कहे से की थी. इसके बाद उन्हें क्या दिल में है, किस देश में है मेरा दिल, बात हमारी पक्की है, एक हजारों में मेरी बहना है, एक नई पहचान और ब्रह्माराक्षस जैसे कई शो में देखा गया. इसके अलावा क्रिस्टल 2011 में बिग बॉस में भी नजर आई थी. 

Also Read:

Dabangg 3 Munna Badnaam Hua Making Video: दबंग 3 का गाना मुन्ना बदनाम हुआ की ऐसे हुई थी शूटिंग, मेकिंग वीडियो में देखिए सलमान खान-प्रभु देवा की जुगलबंदी

Arjun Kapoor Rakul Preet Singh Movie: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह पंजाब में जल्द शुरू करेंगे भूषण कुमार के फिल्म की शूटिंग