बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमल राशिद खान ने हाल ही में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी किया था, जिसके चलते उन पर मुंबई के बांद्रा में एफआईआर दर्ज किया गया है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब कमाल खान ने किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की हो और वो मुसीबत में फंसे हों. बुधवार को युवा सेना के कोर कमेटी के एक मेंबर ने शिकायत दर्ज करवाई थी. दरअसल कमाल खान ने ऋषि कपूर को लेकर 30 अप्रैल को एक ट्वीट किया था.

अपने पोस्ट में कमाल खान ने लिखा था कि अभी अस्पताल में ऋषि कपूर एडमिट हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कमाल खान ने अपने पोस्ट में आगे ये भी लिखा था कि जल्द ही शराब की दुकानें खुलने वाली हैं, ऐसे में एक्टर को मरना नहीं चाहिए. इतना ही नहीं बल्कि कमाल खान ने इरफान खान को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. ऐसे में न्यूज एजेंसी पीटीआई को पुलिस अधिकारी  ने कहा कि दोनों एक्सटर्स के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते हमने कमाल खान पर एफआईआर दर्ज किया है.

धारा 294 समेत आईपीसीके अन्य सेक्शन में भी कमाल खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी इस मामलें में नहीं हुई है. 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया. वहीं 29 अप्रैल को कोलन इंफेक्शन के कारण इरफान खान का निधन हो गया था. चुनिंदा लोगों ने ही ऋषि कपूर और इरफान खान की अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया था.

बता दें ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई नहीं पहुंच पाई थीं. हालांकि रिद्धिमा बाद में मुंबई पहुंच गई थी, रिद्धिमा समय से मुंबई इसलिए नहीं पहुंच पाई क्योंकि लॉकडाउन के चलते कोई विमान नहीं चल रहा था. कमाल खान ने इरफान खान के बारे में कहा था कि वो अपने प्रोड्यूसर्स के साथ जादती करते हैं, उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते. कमाल ने आगे पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने कई प्रोड्यूसर्स से पैसे ले लिए थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं की.

Rishi Kapoor Filmy Career: कपूर खानदान के चिंटू कैसे बने बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो, जानिए ऋषि कपूर के बाल कलाकार से लेकर लाइफटाइम अचीवमेंट तक का फिल्मी सफर

Irrfan Khan Filmy Career: गुजर गया इरफान खान की जिंदगी का सफर, ऐसे जिए की बन गए मिसाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App