मुंबई. अभिनेत्री कृति सेनन  ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके अभिनेत्री बनने के फैसले पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने कैसी प्रतिक्रिया दी।

कृति ने कहा कि उनके रिश्तेदार शुरुआत में उनके फिल्म उद्योग में शामिल होने को लेकर काफी शॉक्ड थे, लेकिन उनके माता-पिता ने वैसे भी उनका समर्थन किया। कृति एक इंजीनियर है, इसलिए उसके रिश्तेदार उसके फैसले से हैरान थे। ” पढाई में इतनी अच्छी है, क्यों ये सब छोड़के इसे छोड़ क्यों जाने दिया ?”

कृति ने कहा कि वह उसकी शादी न करने को लेकर चिंतित थे क्योंकि कोई भी अभिनेत्री या मॉडल से शादी नहीं करना चाहता। शादी नहीं होती जल्दी (शादी में देरी होगी) जैसी बहुत सी चीजें थीं। आप ये सब बातें सुनते हैं, आप इसका मजाक उड़ाते हैं, आप इसे हंसाते हैं। आगे अभिनेत्री ने कहा कि शादी करना उनका एजेंडा कभी नहीं था।

कृति ने कहा कि वह काफी हैरान थीं जब उनके एक लड़के मित्र ने कहा कि अगर उन्होंने मनोरंजन उद्योग में आना चुना तो शादी एक समस्या हो सकती है। मेरे एक पुरुष मित्र, जो अभी भी मेरे दोस्त हैं, उन्होंने कहा कि शादी एक समस्या बन जाती है, इसलिए मैं बस चौंक गई कि मेरी पीढ़ी भी ऐसा ही सोचती है। यह थोड़ा चौंकाने वाला था और मैं सोच रही थी कि हर कोई शादी के बारे में क्यों बात कर रहा है।
कृति ने 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती में हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की। 2022 में वह बच्चन पांडे, शहजादा, गणपथ, आदिपुरुष और भेड़िया में नजर आएंगी।

 

Sehdev Dirdo Launching NFT : बचपन का प्यार वाले सहदेव लांच करेंगे अपना NFT कलेक्शन

Birthday Special : सेल्समैन – बूथ ऑपरेटर पर काम करने वाला आज है सुपर स्टार सेतु

SHARE