बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी हैं. कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर तहलका मचाती हैं. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो को फैन्स काफी लाइक करते हैं. हाल ही में कृति सेनन की फिल्म का गाना दुविधा के आगे जब नारी जागे रिलीज हुआ. ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कृति सेनन के अगर इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो उनकी एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो मौजूद हैं. वह जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो लाइक और कमेंट्स की बौछार होने लगती है.

View this post on Instagram

✨✨

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में हैं. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे अदांजा लगाया जा सकता है कि वह सोशल मीडिया पर कितनी पॉपुलर हैं.

कृति के अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 2014 में तेलुगू फिल्म के जरिए अपने सफर की शुरुआत की. उनकी पहली हिंदी फिल्म हीरोपंती थी जो 2014 में ही आई. इसके बाद उन्होंने दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी, स्त्री, लुका छिपी, कलंक, अर्जुन पटियाला और हाउसफुल 4 फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा.

कृति के अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं. इन दोनों दोनों स्टार के अलावा संजय दत्त, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और कुनाल कपूर सहित कई दिग्गज सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते नजर आएंगे. ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. पानीपत के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर हैं.

Panipat Song Mard Maratha Released, Watch Video: अर्जुन कपूर – कृति सेनन की फिल्म पानीपत का मर्द मराठा सॉन्ग रिलीज, देखें वीडियो

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो का सोशल मीडिया पर मचा तहलका, बोल्ड अंदाज उड़ा देगा होश

Kriti Sanon in Bachchan Pandey: हाउसफुल 4 के बाद बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार संग रोमांस करेंगी कृति सेनन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App