Krishna-Govinda Rift

इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krishna-Govinda Rift ) और गोविंदा के लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों पर मुहर तब लगी जब कपिल शर्मा शो के हाल के एपिसोड में गोविंदा और सुनीता आहूजा के आने पर कृष्णा शो से गायब हो गए.

जानिए लड़ाई पर क्या बोलें कृष्णा

इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि द कपिल शर्मा शो के हाल के एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा आए, लेकिन उनके आने पर कृष्णा अभिषेक शो से गायब हो गए. इससे पहले भी जब गोविंदा शो में आए थे, तब कृष्णा गायब हो गए थे. इस मामले पर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भड़क उठी और उन्होंने कहा, “पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर कहा था कि परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते. एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने अपना यह वादा निभाया. हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है.”
लेकिन, अब लग रहा है कि कृष्णा इस झगड़े को खत्म करना चाहते हैं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा “मामा- मामी मैं चाहता हूं कि परिवार की ये प्रॉब्लम भी गणपति जी सॉल्व कर दें, भले ही अंदरूनी इश्यू हो लेकिन हम सब एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। ये सारी इश्यू भी सॉल्व हो जाएं बस यही प्रार्थना करता हूं.”

यह भी पढ़ें : 

Golden Boy Neeraj Chopda : गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने की माता-पिता की ख्वाइश पूरी, बोले ज़िन्दगी का सपना पूरा हुआ