Krishna and His Leela Controversy: ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक बार फिर लोगों के निशाने पर है. ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है, जहां लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कृष्ण एंड हिज़ लीला एक तेलुगु फ़िल्म है जिसे रविकांत पेरेपु ने डायरेक्ट किया है. लोगों का कहना है कि भगवान कृष्ण का अपमान किया गया है. इस फिल्म से धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचती है.

आजकल जहां धर्म से जुड़ी छोटी से छोटी बातों को भी मुद्दा बना दिया जाता है. ऐसे में नेटफ्लिक्स का इस फिल्म को रिलीज करना बड़ा किसी प्रमोशन से कम नहीं लगता. आखिर विवाद और फिल्मों का लंबा नाता रहा है. खैर, अब फिल्म को लेकर विवाद काफी बढ़ चुका है.

आरोप है कि फ़िल्म में हिंदुओं के भगवान श्री कृष्ण का मज़ाक उड़ाया गया है. उनके नाम वाले एक किरदार को वुमेनाइज़र दिखाया गया है. उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है. वहीं, फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है. इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा भड़क गया है.

कृष्ण एंड हिज़ लीला एक तेलुगु फ़िल्म है, जिसे रविकांत पेरेपु ने डायरेक्ट किया है. फ़िल्म में सिद्धू जोनलगड्डा और श्रद्धा साईंनाथ मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह कृष्ण नाम के एक युवक की कहानी है, जो प्रेम में उलझा है. फ़िल्म में दो फीमेल किरदारों के नाम सत्यभामा और राधा हैं.

इस फिल्म के प्रोड्यूसरों में एक राणा दग्गुबाती भी हैं. उन्हें भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. वहीं, ट्विटर पर मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. मजाक उड़ाने वाले लोगों के हिसाब से नेटफ्लिक्स का विवाद में फंसना आम बात है.

Shruti Haasan Beautiful Photos: श्रुति हासन ने कराया स्विमिंग पूल में कराया हॉट फोटोशूट, देखें फोटोज

Vidyut Jamwal Neglected By OTT Platform: बॉलीवुड में आउटसाइडर से भेदभाव का मामला आया सामने, OTT प्लेटफॉर्म पर भड़के विद्युत जामवाल