मुंबई. Krishna and Govinda’s fight reached Bigg Boss house-सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में रविवार को हुआ वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। शो में बतौर गेस्ट कश्मीरा शाह, देबिना बनर्जी, विशाल सिंह, दिव्या अग्रवाल, राहुल महाजन, गीता कपूर और नेहा भसीन पहुंचे। इन सभी स्टार्स ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट किया और कई कंटेस्टेंट के लिए जमकर क्लास भी ऑर्गनाइज की।

इस दौरान सलमान खान ने कश्मीरा शाह और उनके पति कृष्णा अभिषेक के साथ मस्ती की। इतना ही नहीं, बिग बॉस 15 के सेट पर कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक के मामा और मामा (गोविंदा और सुनीता) के साथ अपनी लड़ाई का भी जिक्र किया। दरअसल, कश्मीरी शाह तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करते हुए करण कुंद्रा पर जमकर क्लास लगा रहे हैं।

इसमें सलमान खान कैमरे की तरफ जाते हैं और कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक को वीडियो कॉल करते हैं। सलमान खान ने कॉल पर कृष्णा को सैल्यूट किया। अभिनेता का कहना है, ‘कृष्णा सलाम है तेरे को भाई, इज्जत खराब गई तेरे लिए भाई।’ कश्मीरा शाह हंसती हैं और कहती हैं कि जब वह पिछले साल बिग बॉस के घर में जा रही थीं, तो उन्होंने कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए आदेशों का पालन किया।

यह मेरे घर की इज्जत की बात है

कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा को बिग बॉस में बिना लड़े गेम खेलने के लिए कहा था। कश्मीरा ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में बिना लड़े गेम खेल रही थीं, लेकिन कृष्णा अभिषेक शो के बाहर मामा से लड़ रहे थे. कश्मीरा शाह ने कहा, ‘पिछले सीजन उन्होंने मुझे यह कहते हुए भेजा था कि आप कैश में जा रहे हैं, किसी से झगड़ा न करें। सर्वश्रेष्ठ बनो। देखिए, यह मेरे घर की इज्जत की बात है।

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, ‘मैंने अंदर कुछ नहीं किया, लेकिन बाहर आकर देखा तो सभी खुद ही लड़ाई में बैठे थे. मामा से लेकर मामा तक मैं अब नहीं सुनूंगा.’ इसके अलावा कश्मीरा शाह, सलमान खान और कृष्णा अभिषेक ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की. आपको बता दें कि उमर रियाज इस हफ्ते बिग बॉस 15 के घर से बेघर हो गए हैं।

Sonal Chauhan Beach Photo : सोनल चौहान की Beach पिक्चर्स के दीवाने हुए फैंस, फोटोज़ में आया बोल्ड लुक सामने

Bollywood Film: ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज डेट सामने आई, इस दिन आएगी मूवी

SHARE