नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और एक्टर गोविंदा के बीच की अनबन और रिश्ते की थोड़ी सी कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है. दोनों के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यह चाचा-भतीजे की जोड़ी अपने बीच की गलतफहमी को दूर करने की हर संभव कोशिश कर रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मामा से दूरियां जल्द खत्म हो जाएं. वही कृष्ण अभिषेक ने कहा कि मम्मा गोविंदा ने ऐसी बातें कह दी, जिसे सुनकर मुझे गुस्सा आ गया, क्योंकि आखिर हम एक परिवार नहीं हैं.

कृष्णा और गोविंदा के बीच की दूरी साल 2016 की है

कृष्णा और गोविंदा के बीच की दूरी साल 2016 की है। दरअसल मामला तब और बढ़ गया जब कृष्णा अभिषेक को ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड से हटा दिया गया क्योंकि इसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आने वाले थे। सुनीता ने शो में कई बातें कीं. तभी से सुनीता और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के बीच जुबानी जंग चल रही है.

इंटरव्यू में दोनों एक-दूसरे से कई बातें करते नजर आते हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि मामा गोविंदा के साथ पैदा हुई दूरी कोई पब्लिक स्टंट नहीं है और न ही यह लोगों के लिए कॉमेडी हो सकती है। जो चीजें मौजूद हैं वे वास्तविक हैं। कृष्ण कहते हैं कि मुझे इस तरह के प्रचार की आवश्यकता क्यों होगी? मैं नहीं चाहता। मामा गोविंदा मुझसे बड़े स्टार हैं। हम दोनों नहीं चाहते कि हमारी जिंदगी में कोई विवाद हो।

यह हम दोनों के लिए भयावह हो सकता है। कई बार चीजें हमारे हाथ से निकल जाती हैं। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं उनके कुछ बयानों को सुनकर नाराज और दुखी था। मैंने उन्हें जवाब दिया और यह खबर बन गई। तभी से हमारे रिश्ते में और दूरियां आने लगीं। मुझे विश्वास है कि मैं उनके बेटे की तरह हूं। मैं कुछ बातों को लेकर परेशान हो सकता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि हम एक परिवार हैं।

India’s Got Talent Season 9 : सेट पर लगी भीषण आग! शिल्पा शेट्टी को बचाने दौड़े बादशाह

Status of Corona Virus in India गिर रहा है संक्रमण का ग्राफ, लेकिन सावधानी अभी भी जरूरी

Phone Booth Movie : इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE