मुंबई. इन दिनों गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक का झगड़ा ( Krishna Abhishek and Govinda fight ) सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस झगड़ें में दोनों ओर से वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह को खराब बहु बताया था, जिसके बाद से कश्मीरा अपनी सास सुनीता आहूजा पर वार करती नज़र आ रही हैं. हाल ही में, एक इवेंट के दौरान आपसी झगड़े के बारे में पूछे जाने पर कश्मीरा ने फिर एक बार सास सुनीता आहूजा पर वार किया है.

कश्मीरा ने गोविंदा को बताया बीवी का मैनेजर

गोविंदा और कश्मीरा का झगड़ा अब तूल पकड़ते जा रहा है, यह मामला अब पारिवारिक न होकर गॉसिप का एक मुद्दा बन गया है. हाल ही में, कश्मीरा अपने पति और बच्चों के साथ घूमने निकली थी, जिस दौरान एक फोटोग्राफर ने उनसे उनके आपसे झगड़े के बारे में पूछा जिसका जवाब देते हुए कश्मीरा शाह ने कहा, इस विवाद को कौन बढ़ा रहा है? गोविंदा जी एक बेहतरीन एक्टर हैं। एक एक्टर होने के नाते मैं गोविंदा जी को बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं उनके बारे में इससे ज्यादा बात नहीं कर सकती। मुझे उनके बारे में भी बात नहीं करनी। मैनेजर के बारे में भला कोई क्यों बात करेगा। कश्मीरा के इस जवाब से फैंस यह कयास लगा रहे हैं की शायद असल में घर में सुनीता की ही चलती है.

कपिल शर्मा के सेट से बढ़ा था झगड़ा

बता दें गोविंदा और कृष्णा का झगड़ा काफी समय से चल रहा था, लेकिन इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब जब कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में काम करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि शो में उनके मामा आने वाले थे.

यह भी पढ़ें :

Delhi Pollution : पराली जलाने का दिल्ली में भयंकर असर, ‘बहुत ख़राब’ श्रेणी में AQI

Pradosh Vrat करने से शीघ्र मनोकामनाएं होती हैं पूर्ण