Monday, June 27, 2022

कोलकाता: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस का शव फ्लैट से बरामद, हत्या या आत्महत्या…?

कोलकाता: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस का शव बुधवार को उनके फ्लैट से लटका हुआ बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से तहकीकात शुरू कर दी है।

फ्लैट से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस का शव

बंगाली मॉडल से अपने करियर की शुरुआत कर एक्ट्रेस बनी बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का शव कोलकाता के नागरबाजार इलाके में उनके फ्लैट पर लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि 21 साल की एक्ट्रेस पिछले चार महीने से अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रह रही थी। एक्ट्रेस का शव बीते बुधवार की शाम को उनके अपार्टमेंट से बरामद किया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार की ये हत्या है या उन्होंने आत्महत्या की है, इसे लेकर पुलिस ने हर तरीके से जांच शुरू कर दी है। साथ ही इस केस में पुलिस ने बिदिशा के करीबी, परिचितों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों व अन्य जानकार से उसके बारे में जानकारी जुटाने की पूरी कोशिश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए आरजी अस्पताल में भिजवा दिया है।

एक्ट्रेस के फ्लैट से सुसाइड नोट मिला

बताया जा रहा है कि बिदिशा का एक बॉयफ्रेंड था, जिसका नाम अनुभव बेरा था। बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर इस रिश्ते में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नाखुश थी और वह डिप्रेशन में चली गई थी। एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है और आगे की तहकीकात जारी है. बता दें, साल 2021 में बिदिशा डे मजूमदार ने अनिर्बेड चट्टोपाध्याय की शॉर्ट फिल्म भार- द क्लाउन से अपने करियर शुरुआत की। मशहूर अभिनेता देबराज मुखर्जी ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news