Monday, January 30, 2023

ख़त्म हुआ Koffee With Karan 7, ये थे इस सीज़न के सबसे कंट्रोवर्सियल सवाल-जवाब

नई दिल्ली : कॉफी विद करण का सीजन 7 अब ख़त्म होने जा रहा है. इस साल भी करण का शो कई कंट्रोवर्सी से भरा रहा. आइए एक नज़र डालते हैं इस सीजन के सबसे विवादित कमेंट्स पर.

रणवीर ऑन नेपोटिज़्म

पहले ही एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करण का एक कंट्रोवर्सिअल मोमेंट कैप्चर हुआ था. जब रणवीर सिंह ने भी उनके साथ नेपोटिज़्म एफेक्ट पर बात की थी. दरअसल इस एपिसोड में रणवीर बताते हैं कि उन्हें बॉम्बे वेलवेट के लिए करण ने रणबीर कपूर के साथ रीप्लेस कर दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद भी रणवीर सिंह नहीं रुकते हैं. उन्होंने आगे क्विज राउंड में उन्हें गिफ्ट हैंपर ना मिलने पर भी करण और नेपोटिज़्म को लेकर कमेंट किया था.

सारा अली खान और डैड वाइब्स

करण जौहर ने सेकंड एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ कॉफ़ी पि थी. उस दौरान करण ने सारा से सवाल किया था कि क्या वह जाह्नवी की तरह ही एक प्रेज़रवेटिव यानी सुरक्षित पिता ना होने से फोमो फील करती हैं? ये सवाल थोड़ा अटपटा था जहां सारा ने इसका अच्छे से जवाब देते हुए इनकार कर दिया था.

अक्षय कुमार और करण के सवाल

करण ने शो के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार से सवाल किया था कि क्या वह वाईफ ट्विंकल के ह्यूमर से कभी परेशान हुए हैं क्योंकि वो उन्हें हर जगह रोस्ट करती रहती हैं. दरअसल कंट्रोवर्सियल शो में एक और कंट्रोवर्सी खड़ी करने का यह करण का काफी पुराना स्टाइल है जहां वो शो में अक्षय की मैरिड लाइफ को लेकर उन्हें ट्रैप कर रहे थे. हालांकि अक्षय इस ट्रैप में नहीं फंसे.

अनन्या का लव इंटरेस्ट

शो के एक एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे भी नज़र आईं. जहां अनन्या से सवाल जवाब करते हुए करण को थोड़ा अग्ग्रेसिव होते हुए देखा गया. इस दौरान वह अनन्या के लव इंटरेस्ट को लेकर कुछ ज़्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे जो दर्शकों को नागवार गुज़रा. दरअसल सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें ऐसा करते देख थोड़ा असहज होने की बात भी कह रहे थे. इस बात की चर्चा होने लगी कि करण अभिनेत्रियों के लव इंटेरेट्स को लेकर काफी अधिक उत्सुक रहते हैं और एक्टर्स को लेकर ये सवाल कम किया करते हैं.

करीना का पू अवतार

कॉफी विद करण का यह एपिसोड करीना कपूर खान के फैंस के लिए काफी अच्छा रहा. जहां उनके फैंस ने उन्हें काफी समय बाद अपने पू अवतार में देखा. इस अवतार में उन्हें KKKG में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. बात चाहे बगल में बैठे आमिर खान के फैशन सेंस को माइनस कहकर रोस्ट करना हो या फिर सोशल मीडिया , सेक्स और थर्स्टी फोटोशूट पर बात करनी हो. इस एपिसोड में पूरे सीज़न के मुकाबले काफी कंट्रोवर्सी रही.

 

‘एक हाथ में नहीं होगी सारी ताकत’- नई पार्टी लॉन्च करते हुए बोले गुलाम नबी आजाद

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Latest news