बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. Koffee With Karan Season 6, Katrina Kaif on Alia Bhatt: फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 काफी मजेदार होता जा रहा है. आलिया भट्ट- दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह- अक्षय कुमार और आमिर खान के बाद, करण जौहर के शो के मेहमान इस बार वरुण धवन और कैटरीना कैफ बनने वाले है. शो का 5 वां एपिसोड आ गया है जिसमें वरुण धवन और कैटरीना कैफ को आए हुए हैं. शो में कैटरीना कैफ ने अपनी बहुत सारी बाते बताइ जिसमें उन्होंने बताया कि मुझेआलिया के साथ काफी अच्छा लगता है. ये एपिसोड संडे को ऑन एयर हुआ है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के रिश्ते आपस में बहुत अच्छे हैं. खासकर जब कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से डेटिंग शुरु किया था. हालांकि दोनों अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को पोस्ट पसंद करती रहती हैं साथ ही बताया कि आलिया और मेरे बीच सब कुछ सही है कैटरीना ने अफवाहों को खत्म कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट के साथ-साथ उनके जीवन में सब ठीक है. आलिया के बारे में पूछे जाने पर, कैटरीना कैफ ने कॉफी के साथ करण को देख कर कहा, “जब आलिया और मैं एक साथ हैं तो बहुत मजे और मस्ती करते है.” दीपिका पादुकोण के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि आलिया और वह अक्सर दीपिका पादुकोण के साथ रहती हैं जो उनको रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाता है.

हाल ही में, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट शाहरुख खान की दिवाली बैश में आमने-सामने आए और खबरो के अनुसार, दोनों ने काफी मस्ती की थी. काम की बात करे तो, वरुण धवन और कैटरीना कैफ रमेश स्क्रीन पर पहली बार एबीसीडी 3 नामक रेमो डसूजा की तीसरी फिल्म के साथ देखी जाएंगी. इसके बाद, कैटरीना कैफ को आश्रंद एल राय की फिल्म शून्य में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ देखा जाएगा, जिसका ट्रेलर एसआरके के जन्मदिन पर जारी किया गया था, यानी 2 नवंबर, 2018.

View this post on Instagram

When that #FridayFeeling kicks in! #KoffeeWithKaran

A post shared by Star World (@starworldindia) on

View this post on Instagram

#WCW? More like Woman Crush, every day. #KoffeeWithKaran

A post shared by Star World (@starworldindia) on

Diwali Dresses Trends 2018: ट्रेंडी ड्रेस, इंडो वेस्टर्न और लेटेस्ट साड़ी में स्टाइलिश अवतार के साथ सेलिब्रेट करें दिवाली

Varun Dhawan Dashing Photo: वरुण धवन पर चढ़ा ये कैसा फितूर, फोटो शेयर कर बताया अपना जुनून

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App