Thursday, August 11, 2022

आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुहागरात को बताया झूठ, शो पर किया खुलासा

मुंबई: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। पहले तो करण जौहर ने शो को लेकर काफी सस्पेंस बनाए रखा और कहा कि वो इस बार कॉफी विद करण नहीं करेंगे । बाद में उन्होंने बताया कि वह शो तो करेंगे लेकिन टीवी पर नहीं। शो 7 जुलाई से स्ट्रीम होने जा रहा हैं। अब आलिया और रणवीर सिंह शो में बतौर गेस्ट आए हैं। शो के प्रोमो में दोनों अपनी शादी को लेकर बात कर रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मेडिया पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

प्रोमो में करण जौहर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को शादीशुदा कपल के रूप में परिचित करते हैं। जो एक- दूसरे के नहीं बल्कि किसी और के पति व पत्नी हैं। इसके बाद होस्ट दोनों के साथ अपनी चैट शुरू करते हैं और हाल ही में शादी के बंधन में बंधी आलिया से सवाल पूछते हुए नजर आते हैं शादी करने के बाद आपको ऐसी कौन सी बात पता चली जो झूठ है। इस पर आलिया कहती हैं कि सुहागरात, शादी में सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है क्योंकि दुल्हा और दुल्हन इतने थक जाते हैं कि उनके पास कुछ करने की हिम्मत ही नहीं होती है।

कौन से सेलेब्स आएंगे नजर

इसी साल मई में करण जौहर ने शो के सेट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की थीं। इस सीजन में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। उनका एक वीडियो भी सामने आया था। दोनों कॉफी विद करण के सेट पर करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो का गाना नच पंजाबन पर डांस करते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस शो देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news