‘कॉफी विद करण’

नई दिल्ली : भारतीय फिल्म डायरेक्टर करण जोहर का शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर पहले ही काफी माहौल क्रिएट किया गया है. 4 मई को करण जौहर ने पहले एक पोस्ट शेयर करके बताया कि कॉफी विद करण अब टीवी पर नहीं आएगा. इसके बाद उन्होंने उसी दिन शाम में फिर से एक ट्वीट किया और बताया कि खबर में थोड़ा ट्विस्ट था.

शो की शूटिंग शुरू हुई

करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. शो में काफी टर्न एंड ट्विस्ट के बाद आखिर पता चल चुका है कि आखिरकार शो की वापसी हो रही है.

इससे भी बड़ी खुशी की बात तो ये है कि करण आपके पसंदीदा शो की शूटिंग भी शुरू कर दिए हैं. शो के शुरू होने से पहले ही करण ने इसमें बहुत ट्विस्ट ला चुके है। इसलिए ये शो सुर्ख़ियों में भी बना रहा।

शो में थोड़ा सा ट्विस्ट

चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर पहले ही बहुत माहौल क्रिएट किया गया है. 4 मई को करण जौहर ने पहले एक पोस्ट शेयर करके बताया कि कॉफी विद करण इस बार टीवी पर प्रसारित नहीं होगा.

इसके बाद ही उन्होंने शाम में फिर से एक ट्वीट किया और बताया कि खबर में थोड़ा सा ट्विस्ट था. बात ये है कि ‘कॉफी विद करण’ शो इस बार स्टार वर्ल्ड की जगह Disney+Hotstar पर स्ट्रीम होने वाला है।

करण ने शो की फोटो शेयर की

करण जौहर के इस ऐलान के बाद शो के फैंस को थोड़ी सी ख़ुशी मिली. लेकिन फैंस के मन में एक डाउट था कि ये कहीं मजाक तो नहीं है. हालाँकि, घबराने वाली कोई बात नहीं है. करण ने हमारे साथ कहीं फिर से तो मजाक नहीं किया है.

लेकिन इस बार तो सबूत के तौर पर ‘कॉफी विद करण’ के आने वाले सीजन की फोटो शेयर की है. जिसमे करण हाथ में कप पकडे हुए है। करण की पोस्ट से साफ है कि अब तो चाहें कुछ भी कह लो, लेकिन कॉफी विद करण की वापसी तो होकर रहेगी. 

यह भी पढ़ें :

खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए एक्ससाइटेड हैं शिवांगी, बोलीं- ‘रोहित सर से..’

छोटे ने बड़े भाई का टाई से गला घोंटा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर