Wednesday, August 17, 2022

Koffee With Karan 7: शो में आने के लिए कोई भी सेलेब्स तैयार नहीं, शेयर किया पोस्ट

मुंबई: भारतीय फिल्म डायरेक्टर करण जोहर का शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर पहले ही काफी माहौल क्रिएट किया गया है। 4 मई को करण जौहर ने पहले एक पोस्ट शेयर करके बताया कि कॉफी विद करण अब टीवी पर नहीं आएगा। इसके बाद उन्होंने उसी दिन शाम में फिर से एक ट्वीट किया और बताया कि खबर में थोड़ा ट्विस्ट था।

शो के पहले गेस्ट

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने अपकमिंग शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, करण खुद को ट्रोल करने लगते हैं। इसके बाद वो कॉल पर सेलेब्स को अपने शो पर बुलाने के लिए उनसे मिन्नतें और हाथ-पैर जोड़ते हैं। करण को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि, उनके द्वारा लॉन्च किए गए लोग और बेस्ट फ्रेंड्स भी उनके शो में आना नहीं चाहते हैं। हालांकि, आखिर में करण अपने चिल मूड में लोगों से इस सीजन 7 के लिए उत्सुकता जाहिर करते हैं और बताते हैं कि, ये शो 7 जुलाई 2022 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द आने वाले है।

बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि, शो की शूटिंग शुरू हो गई है। कृति सेनन समेत कई सितारों ने शो के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। ये भी कहा जा रहा था कि, शो में ऐश्वर्या राय बच्चनऔर सुष्मिता सेन को भी पहली बार एक साथ देखा जाने वाला है। हालांकि, एक इंटरव्यू में करण जौहर ने इस खबर को खारिज कर दिया था और इसे ‘बकवास’ कहा था।

करण ने शेयर किया था पोस्ट

करण जौहर के इस ऐलान के बाद शो के फैंस को थोड़ी सी ख़ुशी मिली। लेकिन फैंस के मन में एक डाउट था कि ये कहीं मजाक तो नहीं है. हालाँकि, घबराने वाली कोई बात नहीं है। करण ने हमारे साथ कहीं फिर से तो मजाक नहीं किया है। लेकिन इस बार तो सबूत के तौर पर ‘कॉफी विद करण’ के आने वाले सीजन की फोटो शेयर की है। जिसमे करण हाथ में कप पकडे हुए है। करण की पोस्ट से साफ है कि अब तो चाहें कुछ भी कह लो, लेकिन कॉफी विद करण की वापसी तो होकर रहेगी।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news