बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को कोर्ट ने चेक बाउंस केस में 6 महीने की सजा सुनाई है. जी हां, कोएना मित्रा पर काफी लंबे समय से ही चेक बाउंस का केच चल रहा था, जिसमें कोर्ट ने कोएना मित्रा को 6 महीने की सजा के साथ-साथ पूरा पैसा ब्याज समेत लौटाने का आदेश भी दिया है. खबरों के मुताबिक कोर्ट ने कोएना को सजा के साथ 4 लाख 64 हजार रुपये उसपर ब्याज जोड़ कर 1.64 लाख का ब्याज चुकाने को कहा है. दरअसल, कोएना को ये पैसा मॉडल पूनम शेट्ठी को लौटाना है. पूनम सेठी ने साल 2013 में कोएना मित्रा के खिलाफ चेक बाउंसिंग का केस दर्ज कराया था.

हालांकि कोएना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. जानकारी के लिए बता दें कि साल 2013 में कोएना मित्रा ने मॉडल पूनम सेठी से तकरीबन 22 लाख रुपए तय वक्त के लिए उधार लिए थे, जिसे वापस करने के समय कोएना ने पूनम को केवल 3 लाख का चेक दिया, जो बाउंस हो गया, जिसके बाद पूनम ने कोएना की खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसपर अब कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कोएना को 6 महीने की सजा और ब्याज समेत पैसा वापस लौटाने को कहा है.

इससे पहले पूनम सेठी ने साल 2013 में ही कोएना को लीगल नोटीस भी भेजा था, उसके बाद भी कोएना जब पैसा वापस नहीं लौटा पाईं तब पूनम ने उनके खिलाफ चेक बाउंस का केस दर्ज कवराया, लेकिन कोएना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. साथ ही कोएना ने पूनम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ये चेक चोरी किया है, क्योंकि उनकी आर्थिक हालत इतनी अच्छी नहीं थी कि वो 22 लाख का चेक मुझे दे सके.

लेकिन कोर्ट में मजिस्ट्रेट ने कोएना की सभी बातों को सुनने से मना कर दिया और उनको सजा सुनाते हुए 6 महीने की सजा और पैसा ब्याज समेट वापस करने को कहा है. वहीं एक इंटरव्यू में कोएना ने कहा कि जो भी आरोप मुझ पर लागाए जा रहे हैं वो सभी झूठ हैं. वहीं जब कोर्ट अपना फैसला सुना रही थी तब मेरा वकिल वहां मौजूद नहीं था और मेरी दलिलों को सुना भी नहीं गया. अब हमारे पास एक ही रास्ता बचता है हम इस फैसले के खिलाफ ऊपरी कोर्ट तक जाएंगे. बता दें कि कोएना मित्रा बॉलीवुड समेत साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

View this post on Instagram

Gorgeous actress #koenamitra 😍😍😍😍

A post shared by Team Koena Mitra (@koena_mitra_) on

View this post on Instagram

tFK wishes a very happy birthday to #KoenaMitra…

A post shared by TFK – FILMI Dil Se (@tfk_dil_se_filmi) on

View this post on Instagram

#Former #supermodel #koenamitra

A post shared by Team Koena Mitra (@koena_mitra_) on

View this post on Instagram

#bollywood #actress #koenamitra

A post shared by Team Koena Mitra (@koena_mitra_) on

Hrithik Roshan on Super 30 Success: सुपर 30 की सफलता पर बोले ऋतिक रोशन, पहली फिल्म कहो न प्यार है की दिलाई याद

Nikamma Movie First Look: भाग्यश्री के बेटे अभिम्यु दसानी और सोशल मीडिया सेंसेशन शिर्ले सेतिया की फिल्म निकम्मा का फर्स्ट लुक रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App