नई दिल्ली।अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लैक फोटो पोस्ट करते हुए कहा है कि वह सोशल मीडिया से छुट्टी ले रही हैं. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया।

शिल्पा ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया

शिल्पा शेट्टी ने आज यानी 12 मई को सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों से ब्रेक लेने का फैसला किया है। शिल्पा ने इस बारे में एक पोस्ट भी शेयर किया और यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इसकी वजह बताई। उन्होंने लिखा- ‘मैं सिर्फ एक ही चीज से ऊब गई हूं, सब कुछ वैसा ही दिखता है। नया अवतार मिलने तक मैं सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं।

राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर नहीं

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इन सभी को निराश करते हुए शिल्पा ने ये फैसला लिया है. बता दें पिछले साल एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा ने भी जमानत से छूटने के बाद सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया था।लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे थे और इसीलिए उन्होंने यह फैसला लिया।

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों गोवा में रोहित शेट्टी के साथ अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही हैं। वह रोहित शेट्टी के पुलिस जगत की पहली महिला पुलिस अधिकारी बन गई हैं। इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे। इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पहचान बनाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर