नई दिल्ली। कपूर परिवार के बेटे और हाल ही में शादी के बंधन में बंधे अभिनेता रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर दूरी बनाए हुए हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर डेब्यू करेंगे। लेकिन अब एक्टर की मां और मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने रणबीर कपूर के सोशल मीडिया पर न आने की वजह का खुलासा किया है. साथ ही इस फैसले में अपने बेटे का साथ देने का भी फैसला किया। जानिए इसके पीछे की वजह।

नीतू कपूर ने कही ये बात

इस बात का खुलासा नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में किया। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा- ‘पहले के जमाने में स्टार्स का सोशल मीडिया पर अकाउंट नहीं होता था और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी. इस वजह से उन्हें ऑनस्क्रीन देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा रहती थी।

 अभिनेत्री ने अपनी बात विस्तार से बताते हुए साक्षात्कार में कहा कि आजकल अभिनेता अपनी नियमित तस्वीरें और पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं। वे पहले से कहीं अधिक लोगों की पहुंच में हैं। इससे फैन्स को स्क्रीन पर देखने का क्रेज सीधे तौर पर कम हो जाता है। इन सब बातों के बारे में बताते हुए नीतू कपूर ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि रणबीर का सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला बिल्कुल सही है.

नीतू कपूर जल्द ही फिल्म ‘जुग जग जियो’ में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को जज कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर