बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में हैं. गली बॉय 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और रिलीज से पहले ही फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी जोया अख्तर की फिल्म दिखाई गई. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों जमकर फिल्म का प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इस बीच रणवीर सिंह मशहूर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट नहाटा के शो सेटेरी नाइट्स में पहुंचे. जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह रात को दो बजे किससे बात करते हैं.

शो में रणवीर सिंह ने अपने स्ट्रगल वाले दौर के बारे में भी बात की. एक्टर ने बताय कि एक बार वह अनिल कपूर के भेस में थे तो अफवाहें उड़ने लगी थी कि मैं अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया 2 में दिखने वाला हूं. इसके बाद वह बताते हैं कि उनका सबसे बेस्ट दोस्त वह खुद हैं क्योंकि उन्हें कोई भी उनसे बेहतर नहीं जानता है. रणवीर सिंह ने अपना 2AM वाला दोस्त अपने ईगो को बताया. बता दें इस शो में रणवीर सिंह ने राखी सांवत को रॉकस्टार बताया था और उन्हें आई लव यू तक बोल डाला था.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह की फिल्म में आलिया भट्ट भी गली बॉय में लीड रोल में हैं. दोनों पहली बार जोया अख्तर की फिल्म के जरिए स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह रैपर की भूमिका निभा रहे हैं. जिसमें आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखेंगी. बता दें रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह ने क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बन रही फिल्म 83 की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App