बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन में इन दिनों अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी एक हॉट टॉपिक बना हुआ है, हाल में दोनों को अर्पिता के घर गणेश उत्सव में साथ में देखा गया है, लेकिन उससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि अर्पिता के घर गणेश पूजा में मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुईं थी जहां उनकी मुलाकात अपने एक्स पति की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से हुई.

सोशल मीडिया पर अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की फोटो वायरल होने के बाद से ही हर कोई मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन जानने को बेताब है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार मलाइका अरोड़ा काफी खुश है कि उनके पति को जॉर्जिया में उनका प्यार मिल गया है, वह अपने एक्स पति के लिए काफी खुश हैं. वहीं खबरें के अनुसार अर्पिता के घर पर मलाइका और जॉर्जिया में काफी बातचीत भी हुई हैं.

मलाइका और जॉर्जिया को लेकर मीडिया में अभी तर कोई ड्रटी स्टोरी नहीं आईं है. कहा जा रहा है कि अरबाज खान को किसी काम से कुछ समय के लिए बाहर जाना पड़ गया था, उस दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील ने दोनों खूबसूरत महिलाओं के एक दूसरे से मिलवाया. मलाइका और जॉर्जिया के बीच काफी अच्छी बातचीत भी हुई, जब अबराज वापस पूजा में शामिल हुए तो वह मलाइका और जॉर्जिया को बात करता देख हैरान रह गए.

Naagin 3 15th sept 2018 Full Episode Written Updates:नागिन में आएगा मोड़ जब बेला होगी सपेरे के वशीकरण का शिकार, माहिर को छोड़ शान से करेंगी शादी

सिलसिला बदलते रिश्तों का में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में इंटिमेट सीन पर भड़का दर्शकों का गुस्सा, शो बंद करने की उठी मांग

अनु इम्मानुएल की सेक्सी फोटो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी भारी मात, हॉट अदाएं देख छूट जाएंगे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App