नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर इस नाम से तो इन दिनों पूरा देश ही वाकिफ हो गया होगा. उनकी अदाओं से पूरा सोशल मी़डिया पटा पड़ा है. आंख मारने से लेकर चेहरे को चमकाना इन सभी दिलकश अदाओं ने तो देश के आधे से अधिक नौजवानों को उनके इश्क में निकम्मा बना दिया है. खैर जिस गाने से वो रातों रात स्टार बन गईं वो उनकी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है जिसके बोल है माणिक्य मलराया पूवी ये गाना मलयालम भाषा में हैं तो जाहिर सी बात है इस फिल्म का नाम और उसके गाने का मतलब बहुतों के सिर के ऊपर से निकल गया होगा लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के फैंस के लिए हम इसका हिंदी में आपको मतलब समझा देते हैं. उनकी फिल्म ‘उरु अदार लव’ का हिंदी मतलब है बेइंतहा मोहब्बत और इसके गानें का भी हिंदी अर्थ भी जान लीजिए.

माणिक्य मलराया पूवी हिंदी मतलब

‘मोती के फूल की तरह एक लड़की. महारानी खदीजा बीवी. वह महिला जो पवित्र शहर मक्का में एक रानी की तरह रहती थी. उन्होंने खातिम को एक नबियायिन पैगंबर मोहम्मद कहकर बुलाया फिर उन्हें कुछ सामान बेचने के लिए इंचार्ज बनाकर भेजा, जब उन्हें (खातिम को) पहली बार देखा, तभी से उनका (बीवी का) दिल उन्हें चाहने लगा, सामान बेचने के बाद रसूलुल्लाह वापस आ गए और बीवी की प्रोफेट से शादी करने की इच्छा की.’ तो इस तरह से इस गानें के बोल हैं जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदा का पूरा तड़का लगा दिया है. प्रिया के साथ साथ ये गाना भी आने के साथ साथ सुपर हिट हो गया है.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस गाने के बाद से जैसे ही प्रिया प्रकाश ने सुर्खियां बटोरनी शुरू की इसके बाद से उनकी कई बेहतरीन फोटोज और वीडियो सामने आईं. डांस से लेकर अभिनय और गायन में भी प्रिया की दिलचस्पी है. खैर अब प्रिया प्रकाश के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जिसमें उनकी कुछ और दिलकश अदाएं देखने को मिलेंगी.

बुरी फंसीं प्रिया प्रकाश वारियर, गाने के आपत्तिजनक बोल को लेकर मुस्लिम समुदाय ने दर्ज कराई FIR

ओरु अदर लव के टीजर में प्रिया प्रकाश वारियर ने रोशन अब्दुल रहूफ को भेजें हैंडगन किस, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App