नई दिल्ली. अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि उन्हें अभी इस बारे में खुलकर सामने आना बाकी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए(Public displays of affection), डिनर डेट और आउटिंग उनके कथित प्रेम प्रसंग के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं। अथिया राहुल के साथ इंग्लैंड में क्रिकेट सीरीज के लिए जा चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने पिछले महीने इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रवाना होने से पहले अभिनेता को अपने साथी के रूप में सूचीबद्ध किया था और इसकी सूचना बीसीसीआई को दी थी।

“कपल ने पिछले महीने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत से इंग्लैंड गए थे। जाने से पहले, रसद विभाग ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थे। खिलाड़ियों को यह नाम देना था कि वे पत्नियों या गर्लफ्रेंड के साथ यात्रा करेंगे, जिसके लिए केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपने साथी के रूप में सूचीबद्ध किया। 

कुछ दिन पहले, अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसने प्रशंसकों के साथ इंटरनेट पर एक तूफान खड़ा कर दिया कि क्या वह केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में थी। अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया फोटो डालते रहते हैं और प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं।

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील को आखिरी बार संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ में देखा गया था, जिसमें जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली। अथिया को आखिरी बार ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था। उसने अभी अपनी अगली घोषणा नहीं की है।दूसरी ओर, अहान अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका शीर्षक ‘तड़प’ है, जिसमें तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं।

Sonam Kpoor Spot Mumbai Airport : लंदन से एक साल बाद मुंबई लौटी सोनम कपूर, पिता अनिल कपूर को एयरपोर्ट देख हुई इमोशनल

Dia Mirza Blessed With baby boy : दीया मिर्जा ने दो महीने पहले दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी खुशखबरी