नई दिल्ली. सलमा हायक, एंजेलिना जोली, रिचर्ड मैडेन, जैमा चैन, और किट हैरिंंगटन स्टार्रर मार्वल की फिल्म एटरनल्स ( Marvel Eternals ) काफी चर्चे में बनी हुई है। हालाँकि मार्वल की फिल्म एटरनल्स को ज़्यादा सफलता नहीं प्राप्त हुई है लकिन इस फिल्म का एक सीन भारतीय फैंस की नज़रो में आ गया है। फिल्म के एक सीन में भारतीय रीति रिवाज़ से शादी दिखाई गयी है जिसमे लीड कपल को किस करते हुए दिखाया गया है जिस पर भारतीय फैंस बहुत अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

हॉलीवुड की फिल्म एटरनल्स ( Marvel Eternals  ) में रिचर्ड मैडेन के किरदार Ikaris और जैमा चैन के किरदार Sersi के बीच एक रोमांटिक सीन दिखाया गया है जिसमे हिन्दू रीति रिवाज़ से शादी पूरी होने के बाद कपल को किस करते हुए दिखाया गया है। फैंस इस सीन को देखकर काफी उलझन में हैं क्यूंकि हिन्दू शादिओं में किस नहीं किया जाता है।

इस सीन को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ लोगों को इस सीन को देखकर झटका लगा है, कुछ नाराज़ है तो कुछ लोग इसे “असंस्कारी” बता रहे है। हालाँकि कुछ ट्विटर यूज़र्स इस सीन को क्यूट भी बता रहे हैं, उनका कहना है कि विदेशी कलाकारों के ऐसा करने में कोई गलती नहीं है.

यह भी पढ़ें :

Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ता जा रहा प्रदूषण, ये इलाके आए रेड ज़ोन में

Celebrations In Balochistan पाक की हार के बाद बलूचिस्तान में मना जश्न, नाचते झूमते नजर आए लोग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर