Tuesday, November 29, 2022

‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे राम चरण, सलमान के साथ की जिद्द

मुंबई: सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। सलमान खान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में साउथ सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है। जी हाँ! सलमान के साथ तेलुगू स्टार वेंकटेश दग्गुबाती के कैमियो की खबर आ रही है। ये बात सुन जनता के बीच फिल्म को लेकर बहुत जोरदार माहौल बना हुआ है। अब ऐसी खबरे आ रही है जिससे बड़ी स्क्रीन पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने का इंतजार कर रहे फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ने वाली है।

राम चरण दिखाएंगे स्वेग

सलमान खान ने कन्फर्म कर दिया है कि RRR स्टार राम चरण ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं। कमाल की बात ये है कि सलमान ने उन्हें ऐसा करने को नहीं कहा था, बल्कि राम चरण ने खुद इस फिल्म में कैमियो करना चाहते थे। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है, उन्होंने कहा -वो मेरे पास आए और कहा – मुझे ये करना है, मैं एक फ्रेम में आपके साथ काम करना चाहता हूँ। पहले तो सलमान खान को लगा वो मजाक कर रहे हैं लेकिन दूसरे दिन उनकी वैनिटी वैन आ गई, वो अपना कॉस्टयूम साथ लेकर आए हुए थे। सलमान कहते हैं -वो हमसे पहले सेट पर पहुंच थे। तो मैंने पूछा- ‘यहां क्या कर रहे हो?’ उन्होंने जवाब दिया कि ‘मैं बस आपकी फिल्म में काम करना चाहता हूँ।’

राम चरण के पापा के साथ दिखेंगे सलमान

साउथ अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी फिल्म के गाने ‘थार-मार’ में नजर आई थी। इस गानें में दोनों जबरदस्त लग रहे थे। इसी बीच अब फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अब हिंदी वर्जन में भी फिल्म धमाकेदार कलेक्शन कर सकती है। इसमें चिरंजीवी ब्रह्मा के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान भी इस फिल्म में जबरदस्त भूमिका में नजर आएंगे। सलमान और चिरंजीवी के धमाकेदार एक्शन सीन वाले इस ट्रेलर को दर्शकों खूब प्यार दे रहे हैं। फैंस दोनों एक्टर्स को साथ में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news