बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करोना वायरस के कहर के चलते पिछले तीन महीने से पूरा देश लॉकडाउन है, इसके बाद भी केस में आए दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. भारत में इन दिनों कोरोना वायस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 1.5 लाख पहुंच चुकी है, फिर भी भारत हर संभव कोशिश कर रहा है इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए. हाल ही में 14 मई को ये खुलासा हुआ था कि धडकन एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. तबसे किरण कुमार अपने घर के अलग फ्लोर पर सेल्फ क्वारंटीन में रह रहे थे.

अब एक रिपोर्ट सामने आई है और वो ये है कि किरण कुमार कोविड नेगेटिव पाए गए हैं. एक लेटेस्ट रिपोर्ट कि मानें तो 74 वर्षीय एक्टर मुंबई स्थित अपने घर में क्वारंटीन थे और पूरी तरह से सावधानियां बरत रहे थे. रिपोर्ट ये है कि वो रिकवर कर रहे हैं, और अपने घर के अलग फ्लोर पर रहते हैं. पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी उसमें एक्टर के अंदर कोई भी सिम्पटम्स जैसे फिवर, कफ आदि नहीं द्खाई दिए थे.

जब किरण कुमार पॉजिटिव पाए गए, उस दौरान उन्होंने कहा कि कोई सिम्पटम्स नजर नहीं आए थे. किरण कुमार ने कहा कि मैंने खुद का टेस्ट 14 मई को करवाया, और रिपोर्ट में पता चला कि कोविड 19 पॉजिटिव है. किरण कुमार ने कहा लेकिन मुझे कोई सिम्पटम्स नजर नहीं आए थे, ना तो फिवर था, ना कफ. किरण कुमार ने कहा कि मैं ठीक हूं और खुद को अपने घर पर क्वारंटीन कर रखा है.

किरण कुमार ने कहा कि दस दिन दो गए लेकिन मुझमें कोई सिम्पटम्स नजर नहीं आए. हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर काम करने वाले दो वर्कर भी कोरोना पॉजिटिव निकलें, उसके बाद उनकी मॉम हीरू जौहर ने घर पर सेनेटाइजेशन प्रसोस को फॉलो किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Kiran Kumar Corona Positive: बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार निकलें कोरोना संक्रमित, 10 दिनों से हैं होम क्वारंटीन

Mona Singh In Laal Singh Chaddha Movie: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी अहम रोल में आएंगी नजर, अगले साल मूवी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App