बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. देशभर में फैले कोरोना नामक महामारी से बॉलीवुड सेलेब्स भी बचते हुए नहीं नजर आ रहे हैं. कोरोना बॉलीवुड के कई सेलेब्स को अब तक अपने चपेट में ले चुकी है. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड और टीवी एक्टर किरण कुमार का भी नाम जुड़ चुका है. बता दें पिछले 10 दिनों से किरण कुमार ने अपने घर में खुद को क्वारंटीन करके रखा है, खुद किरण कुमार ने इस बात की जानकारी दी है.मीडिया के एक रिपोर्ट कि मानें तो किरण कुमार का कहना है शुरूआती दौर में उन्हें कोरोना के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दिए थे, और वो एकदम ठीक थे.

किरण कुमार ने कहा कि ना तो उन्हें खांसी हुई, ना बुखार और ना सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई, और ना तो कोई दूसरा लक्षण ही दिखाई दिया था. हालांकि जब अस्पताल जाकर उन्होंने चेकअप करवाया तो कोरोना पॉजिटिव निकले, इन दिनों किरण कुमार अपने घर पर क्वारंटीन हैं. अब एक बार फिर से आझ या फिर कल में उनका चेकअप होगा.

बता दें हिंदी फिल्मों में नेगेटिव भूमिका को निभाने के लिए किरण कुमार को जाना जाता है, और अगर आपने अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी की फिल्म धड़कन देखी हो, तो उस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के पापा की भूमिका में नजर आए थे किरण कुमार. किरण कुमार के पिता का नाम जीवन कुमार था वो भी बॉलीवुड एक्टर ही थे.

किरण कुमार अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों के साथ-साथ  हिंदी, भोजपुरी और गुजराती सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. किरण कुमार ही पहले बॉलीवुड सेलेब नहीं है जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, जोया मोरनी और उनकी बहन शजा मोरनी और उनके पिता करीम मोरनी भी इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं. एक्टर पूरब कोहली ने भी हाल ही में घोषणा की थी कि वो कोरोना संक्रमित हैं.

Kanika Kapoor Coronavirus Positive: कोरोना वायरस की चपेट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, हाल ही में लंदन से लौटी थीं भारत, लखनऊ के अस्पताल में भर्ती

Priyanka Chopra, Katrina Kaif Vaani Kapoor Party Photo Video: घुंघरू गाने पर प्रियंका चोपड़ा और वाणी कपूर का डांस वीडियो वायरल, कैटरीना कैफ, अर्पिता खान समेत इन गर्ल गैंग की फोटो वीडियो