बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सोशल  मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुछ विदेशियों लड़की के समूह का है. साउथ कोरियन लड़कियों ने इस ग्रुप को बनाया है. इस ग्रुप का नाम ब्लैक पिंक है. इस बैंड का एक नया वीडियो का  सॉन्ग किल दिस लव अब तक का सबसे हिट सॉन्ग बन गया है. इस गाने में साउथ कोरियन गर्ल जमकर डॉस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह सॉन्ग काफी ट्रेंड भी कर रहा है. इस सॉन्ग को अभी तक 18.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.  

ब्लैकपिंक का ये पहला सॉन्ग नहीं हैं इससे पहले भी ये ग्रुप कई सॉन्ग को रिलीज कर चुका है. इस ग्रुप ने पिछले दिनोें सॉन्ग डीडीयू-डीयू डीडीयू-डीयू  रिलीज किया था. ये सॉन्ग इस ग्रुप का पहला सॉन्ग था. पिछले साल इस सॉन्ग को रिलीज किया था, लेकिन इस ग्रुप के नए सॉन्ग ब्लैक पिंक ने इस सॉन्ग का भी रिकार्ड तोड दिया है. 

सॉन्ग किल दिस लव सॉन्ग ब्लैक पिंक समूह का नया ईपी से है, जो वर्ल्ड एल्बम चार्ट में नंबर 1 पर डेब्यू करता है, साल 2018 के स्क्वायर एप के बाद समूह को सूची में अपना दूसरा लीडर बना रहा है. इस सॉन्ग की एलबम कि  9,000 के साथ टॉप-एल्बम सेल्स चार्ट पर नंबर 10 पर लॉन्च हुआ था. 

Nia Sharma Sexy Video: निया शर्मा का लड़की के साथ हॉट किसिंग वीडियो ने फैंस के दिलों में लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल

Sunny Leone Daniel weber Video: पति डेनियल वेबर के साथ मस्ती करती नजर आईं सनी लियोनी,वीडियो में दिखा सेक्सी अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App