बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. गौरव गेरा और कीकू शारदा के कॉमिक एक्ट में नेहा कक्कर का इस कदर मजाक उड़ाया की नेहा को गुस्सा आ गया और उन्होंने दोनों को लताड़ लगाई है. साथ ही नेहा कक्कर के भाई टोनी कक्कर ने भी वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस कॉमिक वीडियो में नेहा का बेहद ही गंदे तरीके से मजाक उड़ाया गया है. जिसे देखकर हर किसी को गुस्सा आ जाएगा. नेहा की आवाज से लेकर उनके शॉर्ट हाइट तक भद्दी बाते कही गई है. जिसे सुन पाना किसी भी लड़की के लिए आसान नहीं होगा. नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि इस तरह के गंदे कंटेट बनाने से पहले थोड़ा तो शर्म कर लो. सबको पता है कि मैं कॉमेडी कितना पसंद करती हूं . अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मेरे गाने पर डांस करना मस्ती करना बंद करो. मेरे गाने पर डांस करते हो मस्ती करते हो लेकिन फिर शर्म नहीं आती मेरे बारे में ऐसा लिखने में.

नेहा के भाई टोनी कक्कर ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए काफी सारी बातें कही. नेहा कक्कर के स्ट्रगल के बारे में उनकी मेहनत के बारे में बहुत सारी बातें बताई हर किसी के दिल में गुस्सा भरा हुआ है. सोशल मीडिया पर या टेलिविजन पर अक्सर कॉमेडी करने के लिए एक-दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं लेकिन हंसाने के लिए मजाक उड़ाना और किसी का इंस्टल्ट करना बिल्कुल गलत है. नेहा के फैन्स में भी काफी गुस्सा देखने को मिला.

ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है. कई लोग ने चैनल को माफी मांगने के लिए भी कहा है अब देखना है कि क्या बेइज्जती के लिए माफीनामा आता है या नहीं. लेकिन एक बात तो तय की नेहा इस बात से काफी ज्यादा हर्ट हुई हैं. और ये बिल्कुल गलत है किसी भी इंसान का उसके टैलेंड और हाइट वेट का मजाक उड़ाना.

       

Nepotism In Bollywood Reality Or Fake: क्या सिर्फ नेपोटिजम बना सकता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा ?

Kajol Sexy Video Photo: काजोल के सेक्सी वीडियो को देख थम जाएंगी सांसे, बड़ा ही हॉट है ये अंदाज

Minissha Lamba Sexy Video Photo: जरा संभल कर देखिए मिनिषा लांबा की ये नई सेक्सी बिकिनी वीडियो, इंटरनेट पर फैंस की धड़कने हुईं तेज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर