Sunday, September 25, 2022

Bollywood vs South cinema : क्यों लगातार फ्लॉप हो रहा बॉलीवुड? किच्चा सुदीप ने दिया जवाब

नई दिल्ली : साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक किच्चा सुदीप ने अब बॉलीवुड फिल्मों के फीके पड़ने के सवाल का जवाब दिया है. इस समय बॉलीवुड की हालत थोड़ी पीएसटी नज़र आ रही है. एक के बाद एक कई दिग्गजों की फिल्मों को झटका लग रहा है. सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं. वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री काफी तेजी से ग्रो कर रही है. बॉलीवुड के फेल होने पर क्या कहते हैं किच्चा सुदीप आइए आपको बताते हैं.

बॉलीवुड बनाम साउथ पर किया सवाल

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर इस समय बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा की जंग पर अक्सर फ़िल्मी सितारों को सवाल जवाब करते देखा जा सकता है. बीते दिनों किच्चा सुदीप जब अपनी फिल्म विक्रांत रोणा के प्रमोशन के लिए आए तो उनपर भी सवालों के बौछार कर दी गई. बता दें, बीते दिनों वह अपने हिंदी भाषा को लेकर दिए गए बयान से खूब सुर्खियों में रहे थे. जिसके बाद उन्होंने अब बॉलीवुड के फेल होने पर कुछ कहा है. जब उनसे सम्राट पृथ्वीराज, शमशेरा जैसी कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फेल होने और पैन इंडिया फिल्मों के धमाल मचाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसके जवाब में बॉलीवुड को सपोर्ट किया.

क्या बोले किच्चा?

किच्चा सुदीप ने कहा, ‘मैं सामान्यीकरण नहीं चाहता. एक साल के अंदर बहुत सारी फिल्में बनती हैं, हर फिल्म अच्छा नहीं कर पाती. कुछ फिल्में करती भी हैं, कुछ फिल्में नहीं कर पाती हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम नया नॉर्म स्थापित करें. वह आगे कहते हैं कि कुछ चीज़ें हावी हैं. हर चीज के लिए एक समय होता है. अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी फिल्में नहीं कर पा रही होती और उसमें अच्छे लोग नहीं होते तो इतने सालों तक वह कैसे टिकी रहती?”

बता दें, बीते कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री के आगे हिंदी सिनेमा के कई बड़े दिग्गजों की फिल्में पिट गई हैं. बीते दिनों कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया और माधवन की फिल्म रॉकेट्री को हटा दिया जाए तो कई फिल्मों ने खराब प्रदर्शन किया है. वहीं साउथ इंडस्ट्री की अधिकाँश फिल्में दर्शकों के मन में जगह बना रही हैं. दर्शकों के बीच साउथ इंडस्ट्री की ओर झुकाव बढ़ा है.

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

Latest news