Thursday, March 16, 2023

सज गया कियारा और सिद्धार्थ की शादी का मंडप, सामने आईं तस्वीर

मुंबई: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। खबर आ रही है कि 6 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच फैंस के लिए बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ की शादी का मंडप तैयार है, जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है। मंडप को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस की फोटोज सामने आ रही हैं, जिसके बाद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

 

इतने में बुक हुआ पैलेस

एक रिपोर्ट के मुताबिक तो ये भी कहा जा रहा है कि मेहमानों के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला को बुक किया गया है, इसमें लगभग 80 कमरे हैं। इतना ही नहीं कपल की शादी में टाइट सिक्योरिटी का भी इंतजाम किया गया है। प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक सभी फंक्शन पैलेस में ही होंगे।

शादी में शामिल होंगे ये गेस्ट

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की इस गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होने वाले हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, करण जौहर, वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल है। वहीं शादी में अभिनेत्री की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी को भी इनवाइट किया गया है। इसके अलावा शादी में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी शामिल होंगे, क्योंकि कियारा और शाहिद बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही कियारा-सिद्धार्थ अपने बचपन के दोस्तों को भी शादी में बुलाने वाले हैं।

6 फ़रवरी को होगी ग्रैंड वेडिंग

बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहे है। दोनों ने कई बार अपने रिश्ते के हिंट्स दिए है परकभी भी सामने आकर खुलकर बात नहीं की। मीडिया ने दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया है। वही सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक शादी की खबरों पर अपना कोई रिस्पांस नहीं दिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर यह शादी काफी चर्चा में बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल आने वाली 6 फरवरी को शादी करने जा रहा है।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news