नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और चार्मिंग अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक तेजी से उभरता हुआ चेहरा हैं। एम.एस.धोनी और कबीर सिंह से कियारा को काफी प्रसिद्धि मिली। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नही देखा। कम ही लोग जानते होंगे कि कियारा का असली नाम आलिया है, चूकिं इंडस्ट्री में एक आलिया पहले से हैं इसलिए उन्होंने फिल्मों में आने पर अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया। उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

 एक आधुनिक परिवार में जन्मी कियारा शुरू से खुले विचारों की रही हैं। उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल से सीखी है। कियारा ने एक्टिंग करियर की शुरुआत फगली (2014) से की थी, लेकिन उनको प्रसिद्धि एमएसधोनी (2016) से मिली। इसके बाद फिल्म कबीर सिंह में कियारा के इनोसेंट रोल को काफी पसंद किया गया और यह फ़िल्म सुपरहिट रही। कियारा ने नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में भी बोल्ड किरदार निभाया है। जिसके लिए उनकी खूब सराहना हुई।

कियारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और विचार भी शेयर करती रहती हैं। सलमान खान से पारिवारिक और करीबी रिश्ते होने के कारण फिल्मों में आसानी से डेब्यू करने पर कियारा को एक बार ट्रोल भी होना पड़ा था, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्हें आसानी से फिल्में मिली। बॉलीवुड में अपनी सफलता का श्रेय कियारा करण जौहर को देती हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और कियारा बचपन की दोस्‍त हैं। हाल में  अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कियारा की फ़िल्म लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। उनकी आने वाली फिल्म इंदू की जवानी 11 दिसम्बर को रिलीज होगी। यह फ़िल्म आने से पहले ही अपने डायलॉग्स और कुछ सीन्स को लेकर सुर्खियों में आगयी है। इसके अलावा वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो भी लाइन में है।

 

 Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फैंसे हुए मदहोश

Akshara Singh Sexy Photo Video: अक्षरा सिंह ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर