Kiara Advani With Sidharth Malhotra Relationship

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का कल यानी 16 जनवरी को जन्मदिन था। उनके जन्मदिन के शुभ दिन पर बॉलीवुड के सभी लोगों ने उन्हें बधाइयाँ दी. । हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को स्वीकारा है। जल्द ही दोनों कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाले है।

इस साल का बर्थडे एक्टर के लिए रहा बेहद ख़ास

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Bollywood Actor Sidharth Malhotra) कल यानी रविवार 16 जनवरी को 37वां जन्मदिम मना रहे थे. इस खास अवसर पर एक्टर सिद्धार्थ के फैंस से लेकर बड़े सेलेब्स तक उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. इस बार का जन्मदिन एक्टर सिद्धार्थ के लिए काफी खास रहा. दरअसल, एक्टर के इस जन्मदिन पर उनकी गोर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया।

कियारा का पोस्ट वायरल हो रहा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ की एक प्यारी तस्वीर शेयर की। उस फोटो में कियारा सिद्धार्थ के गोद में बैठी नजर आ रही हैं। और उस फोटो के कैप्शन में लिखी आज मेरे करीबी दोस्त का जन्मदिन है और उनको इस दिन की बहुत बहुत मुबारक हो हमेशा खुश रहे। सिद्धार्थ और कियारा कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं किए. लेकिन दोनों कई बार एक दूसरे के साथ घर के बाहर स्पॉट होते दिखें हैं. नए साल वाले दिन भी दोनों एयरपोर्ट पर साथ में देखें गए थे. उन्होंने फिल्म ‘शेरशाह’ के प्रमोशन के दौरान जब कियारा से पूछा गया उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया था. वो कही सबसे अच्छे दोस्त है सिद्धार्थ।

एक्टर और एक्ट्रेस इस बड़ी फिल्म में साथ में नजर आए

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों ने साथ में काम किया थे. और उनकी यह फिल्म बड़े परदे पर हिट रही थी। सिद्धार्थ नई फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखेंगे. कियारा आडवाणी की बैक तो बैक फ़िल्में आने वाली है।

यह भी पढ़ें :

Parineeti Chopra Marriage: बहुत जल्द सात फेरे लेंगी परिणीति, करण ने खोले राज।

Akhilesh Yadav an Incarnation of Lord Vishnu : अखिलेश को माना विष्णु अवतार, सीएम बनने तक अन्न त्यागा ये परिवार

 

SHARE