बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. कबीर सिंह में कियारा आडवाणी एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. कियारा आडवाणी के पास इन दिनों 3 या 4 मजेदार फिल्में हैं देखा जाए तो कियारा के पास फिलहाल फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है. हालांकि कुछ महीने पहले कियारा आडवाणी बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अफेयर की खबरों के लेकर चर्चा में बनी हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया.

कियारा आडवाणी ने कहा कि इस तरह की खबरें महज अफवाह है. साथ ही कियारा ने ये भी कहा कि पहले वो इस तरह की स्टोरी पढ़ कर दुखी हो जाया करती थीं. हालांकि अब इस तरफ की स्टोरी पर हंसी आती है और मैं सिर्फ इसका मजाक बनाती हूं. कियारा आडवाणी ने कहा कि समय के अनुसार अब मुझे ऐसा लगने लगा है कि ये एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री का हिस्सा है.

कबीर सिंह में शाहिद कपूर का कैरेक्टर ऐसा है कियारा आडवाणी के कैरेक्टर को छोड़ने के बाद उसका दिल टूट जाता है. जब कियारा आडवाणी से रियल लाइफ में दिल टूटने के बारे में पूछा गया तो कियारा आडवानी ने कहा कि जब वो 10वीं क्लास में थीं तब उन्हें प्यार हुआ था, एक लड़के से उनका अफेयर था.

कियारा आडवाणी ने कहा उसके बाद जल्द ही ब्रेकअप हो गया क्योंकि मैं 10वीं क्लास में थी और मेरी मॉम मुझे पढाई पर ध्यान देने के लिए कहती थी और बहुत ज्यादा गुस्सा करती थी. हाल ही में कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि उनका करियर फिल्मेकर करण जौहर ने बनाया है, उन्होने ने ही अच्छी फिल्मों के लिए कियारा को साइन किया. इससे पहले कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में भी नजर आईं थी. 

Kiara Advani on Karan Johar: कियारा आडवाणी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- इन्होंने बदल दी मेरी किस्मत

Poonam Pandey Hot Sexy Video: पूनम पांडे की बोल्ड और हॉट अदाओं ने फैन्स को किया आपे से बाहर, सेक्सी वीडियो में नजर आया ये बेहद खतरनाक अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App