बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कियारा आडवाणी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं. साल 2016 में एमएस धोनी-एन अन्टोलड स्टोरी में कियारा आडणाणी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. पिछले साल कर जौहर की लस्ट स्टोरी में बोल्ड परफॉर्मेंस देकर सभी को चकित कर दिया. हाल ही में कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में भी अहम भूमिका में नजर आईं थी. इस साल कियारा आडवाणी कबीर सिंह में भी नजर आने वाली हैं. कबीर सिंह में कियारा आडवाणी एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. कबीर सिंह रोमांटिक ड्रामा पर आधारित फिल्म है.

कबीर सिंह के ट्रेलर में कियारा आडवाणी को देखने के बाद हर कोई उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक नजर आ रहा है. कियारा आडवाणी ने अपने करियर को बदलने का क्रेडिट करण जौहर को दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने कहा कि करण जौहर उनके मेंटर हैं, क्योंकि करण ने उनके करियर को अच्छे रोल ऑफर करके बदल दिया.

कबीर सिंह में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा कि वो लक्की हैं क्योंकि उन्हें एक तरह की भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला. कियारा ने कहा कि एमएस धोनी में मैने बहुत ही सिंपल लड़की की भूमिका निभाई थी, लोगो को ऐसा लगता है कि मैं बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हूं, क्योंकि मुझे ड्रेसअप करना बहुत ज्यादा पसंद है.

कियारा आडवाणी ने कहा कि जैसी मैं हूं उस तरह का रोल करने का अभी तक ऑफर नहीं मिला. मैं लक्की हूं कि लोगो ने मुझे एक तरह के लिस्ट में नहीं रखा, और ये मेरे लिए प्लस प्वाइंट है-क्योंकि मैं हर तरह की भूमिका निभा सकती हूं. कबीर सिंह के अलावा कियारा आडवाणी गुड न्यूज में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

View this post on Instagram

🦋

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Sonakshi Sinha Anu Kapoor Film Khandaani Shafakhana: सोनाक्षी सिन्हा और अन्नू कपूर की नई फिल्म खानदानी सफाखाना 26 जुलाई को होगी रिलीज

Esha Deol Reveals Daughter Miraya Name Reason: ईशा देओल ने बताई बेटी का नाम मिराया रखने के पीछे ये बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App