नई दिल्ली. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह इन दिनों सुपरहिट हो गई है। हर कोई फिल्म को प्यार दे रहा है. यह फिल्म सभी को खूब पसंद आ रही है और जो भी देख रहा है वह तारीफों के पूल बांध रहा है। हालांकि फिल्म में कियारा के लुक को देखकर कई लोगों ने कियारा पर फिल्म के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने का आरोप भी लगाया। जी दरअसल कई लोगों का कहना है कि कियारा ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।इस बात को लेकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

अब इन सबके बीच एक्ट्रेस ने खुद पूरे मामले पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अभिनेता अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ में शामिल हुईं और कियारा ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “एक बार मैं एक कार्यक्रम में गई और जब कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, तो सभी ने कहा कि मेरी प्लास्टिक सर्जरी हुई है।” ये सब कुछ इतना हुआ कि एक पल के लिए मुझे भी यकीन हो गया कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। आप देख सकते हैं हाल ही में शो के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें अरबाज और कियारा ने कई मुद्दों पर बात की.

इस बीच कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी। आपको यह भी बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह के बाद भी लोगों का कहना था कि कियारा ने फिल्म में आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. इसी तरह शेरशाह की बात करें तो यह फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। सिद्धार्थ ने फिल्म में कैप्टन विक्रम और कियारा ने डिंपल की भूमिका निभाई है।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोक कर मीडिया से की थी बात, CISF अफसर की बढ़ी मुश्किलें

KBC 13 : नेत्रहीन कंटेस्टेंट से इम्प्रेस हुए Big B, पूछा एक करोड़ का सवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर