Sunday, September 25, 2022

खुदा हाफिज 2: दूसरे दिन भी हुई फेल, बस इतना ही कमा पाई फिल्म

मुंबई: सीक्‍वल फिल्मों की कड़ी में खुदा हाफिज चैप्‍टर 2 सिनेमाघरों में 8 जुलाई 2022 को रिलीज हुई थी। इसके पहले पार्ट में अभिनेत्री नर्गिस का विदेश में अपहरण कर उसे जबरन वेश्‍यावृत्ति में धकेल दिया जाता है। उसे अपनी जान से ज्‍यादा चाहने वाला उसका पति समीर उसे बचाकर वापस भारत लाता है। अब ये जानना दिलचस्प होगा कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने रूपये का कलेक्शन किया। क्या फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हुई? आपको खुदा हाफिज 2: बताते हैं फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन क्या है।

दूसरे दिन का कलेक्शन

‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ की दूसरे दिन की कमाई में 40 से 45 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। लेकिन फिर भी ये आंकड़ें राहतपूर्ण नहीं है। फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जबकि दूसरे दिन यानी शनिवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म ‘राष्‍ट्रीय कवच ओम’ का फर्स्‍ट डे का कलेक्‍शन भी इससे मिलता-जुलता था।

खुदा हाफिज की कहानी

कहानी वहीं से शुरु होती है जहां से खत्म होती है। नर्गिस अपने कड़वे अतीत से निकल नहीं पाती है। वह डिप्रेशन में चली जाती है। समीर उसे खुश रखना चाहता है। उसी दौरान अपने दोस्‍त की पांच साल की अनाथ भतीजी नंदिनी को गोद ले लेता है। धीरे-धीरे न‍र्गिस बच्ची को अपनाने लगती है। खुशियां आई ही थी वही एक दिन स्‍कूल के बाहर नंदिनी का अपहरण हो जाता है। बच्ची के साथ दुष्‍कर्म करने के बाद दरिंदे उसे खेत में फेंक देते हैं। नंदिनी की मौत से समीर की जिंदगी में भूचाल आ जाता है। उसकी मौत के पीछे चंद नाबालिग स्‍कूली छात्र होते हैं। इनमें असली गुनाहगार स्‍थानीय दबंग ठाकुरजी का पोता होता है। समीर कैसे उन्‍हें खोजता है और उन्हें सजा देता है। कहानी इस संदर्भ में है।

 

 

Heart Attack: इतने घंटे जरूर सोएं, आ सकता है हार्ट अटैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Latest news