Thursday, August 11, 2022

खुदा हाफिज 2: विवादों में घिरी विद्युत जामवाल की फिल्म, मेकर्स ने मांगी माफी

मुंबई: अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लोगों के दिल को जीतने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। इस ट्रेलर में अभिनेता का पहली फिल्म की तरह ही धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहा है। निर्माताओं ने ट्रेलर में रोमांस, ड्रामा और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाया है, जो लोगों को अपनी ओर खींच रहा है। वहीं अब फिल्म खतरों से घिरी नजर आ रही हैं। जी हाँ! अब फिल्म के गाने को लेकर बवाल हो गया है। अब मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर कम्युनिटी से माफी मांगी है।

विवाद में घिरी फिल्म

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 2 का हक हुसैन गाना रिलीज हो चुका है। दरअसल इस गाने को देखकर शिया समुदाय के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। उनके मुताबिक गाने में हुसैन शब्द का प्रयोग और वीडियो सीन्स आपत्तिजनक हैं। ऐसे में अब इस फिल्म के मेकर्स ने माफी मांगते हुए एक नोट सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस नोट में लिखा गया है कि हम शिया समुदाय के लोगों से माफी मांगते हैं। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को चोंट पहुंचाने का नहीं था। हमारी फिल्म के गाने हक हुसैन के अंदर बदलाव जरूर किए जाएंगे। सेंसर बोर्ड के नेतृत्व में गाने के बोल हक हुसैन की जगह हक जूनून कर दिए जाएंगे। साथ ही गाने के अंदर ब्लैड और मातम जंजीर के सीन्स में भी फेरबदल होंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अभिनेता की ये फिल्म अब अगले महीने 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। खुदा हाफिज 2 की नई डेट का एलान एक टीजर वीडियो शेयर कर किया था। टीजर वीडियो में अभिनेता विद्युत जामवाल भारी बारिश के बीच एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही वीडियो में कुछ लोग उनके आस-पास लेटे हुए भी नजर आ रहे हैं। टीजर में अभिनेता किसी को फाइट के लिए ललकार रहे हैं।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news