बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song Saiya Ke Akwari Me: भोजपुरी के लेटेस्ट गाने सोशल मीडिया पर कोहराम मचाते रहते हैं. भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक भोजुपरी सॉन्ग की धूम है. खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग सईया के अकवारी में सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों का ये डांस सॉन्ग फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. गाने पर कमेंट कर फैन्स दोनों के डांस और केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही है. भोजपुरी सॉन्ग सईया के अकवारी में यू-ट्यूब पर कोहराम मचा रहा है. ये सॉन्ग खेसारी लाल और काजल राघवानी के इवेंट शो का है. दोनों ने अपने डांस ने फैन्स का दिल एक बार फिर जीत लिया. इससे पहले भी दोनों के सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है.

खेसारी लाल यादव एक भारतीय एक्टर हैं. साल 2012 की फिल्म साजन चले ससुराल उनकी पहली हिट फिल्म रही. उन्हें भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स 2016 में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय अभिनेता से सम्मानित किया गया. 20 जुलाई 1990 को जन्मी काजल राघवानी 29 साल की हो गईं हैं. वह एक भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जैसे रिहाई, सबे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, मेहंदी लगा के रखना, माई सेहरा बांध के आउंगा. वह गुजरात से हैं लेकिन वर्तमान में भोजपुरी सिनेमा में अभिनय कर रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस के दम पर दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है.

काजल राघवानी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. काजल के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 538के है.

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी के बोल्ड और सेक्सी अवतार ने फैन्स के दिलों पर चलाई छुरियां, हॉट अवतार देख आप भी हो जाएंगे घायल

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें नॉटी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App