बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा मशहूर एक्टर सिंगर खेसारी लाल यादव का हर गाना रिलीज होते ही छाी जाता है और यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है. उनके गाने और फिल्म काफी पसंद किए जाते हैं.  यही कारण है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी अन्य एक्टर्स से अधिक है.

हाल ही में नए साल के मौके पर 2 जनवरी 2020 को खेसारी लाल यादव का एक गाना रिलीज हुआ था. ये गाना भोजपुरी एल्बम लहंगा लखनऊआ है. इसके ऑडिया को भी यूट्यूब पर अबतक 17 लाख से ज्यदा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं अब इस गाने का वीडियो रिलीज हुआ  है,जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में खेसारी लाल और अंतरा का जबरदस्त रोमांटिक डांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बात करें भोजपुरी गाने लहंगा लखनऊआ की तो इसे खुद खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और अखिलेश कश्यप ने इसे लिरिक्स लिखे हैं. गाने को संगीत दिया श्याम सुंदर ने. गाने का निर्देशन सुशांत सिंह और चंदन कुमार द्वारा किया गया है. वहीं इसे प्रोड्यूस किया है मनोज मिश्रा ने.

वीडियो में अंतरा सिंह लाल रंग का लहंगा पहने डांस कर रही है और खेसारी लाल भी हैंडसम लग रहे हैं. लाखों व्यूज देख कर ही गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है.थोड़ी देर पहले रिलीज हुए गाने के वीडियो को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल  चुके हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है फैंस भी इस गाने पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव को अगर मल्टी टैलेंटेड कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग की और साथ ही अपने गानों से कई फिल्मों को हिट बनाया. फिल्मों के साथ ही खेसारी भक्ति गीतों के लिए भी जाने जाते है. हर त्यौहार उनके गीतों के बिना अधूरा होता है. इसके अलावा खेसारी इनदिनों बिग बॉस 13 में भी नजर आ रहे हैं.

Also Read:

Nidhi Jha Hot Bhojpuri Song Video: डर लागता सईया गाने में निधि झा और अरविंद अकेला के इंटीमेट सीन्स ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखें वीडियो

Anjana Singh New Hot Dance Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने नस नस में और राजा धीरे धीरे पलंगिया बोलता जैसे कई गानों में लगाए सेक्सी ठुमके, देखें जबरदस्त हॉट डांस वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App