बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल के हर गाने जबरदस्त हिट होते हैं इसलिए उन्हें यूट्यूब का किंग भी कहा जाता है. अब उनका नया गाना सेटिंग करा के जा यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इतने व्यूज के बाद से ही अंदाजा लगाया जा सकता है गाना कितना मजेदार होगा. आपको बता दें कि अभी गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया. लेकिन जल्द ही इसकी वीडियो रिलीज होने की संभावना है. गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने गाया है और इसे प्रोड्यूस किया है सोनू कुमार पांडे ने. वहीं इसे म्यूजिक लॉर्ड जी द्वारा दिया गया है. वहीं गाने को जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है. 

खेसारी लाल यादव के सभी गाने को फैंस काफी पसंद करते हैं और वो रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा देते हैं. गाने के साथ साथ लोगों ने फिल्मों में उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया. यही कारण है पहली फिल्म साजन चले ससुराल से ही खेसारी लाल को खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई और इसके बाद वह मेंहदी लगा के रखना, हम है, खिलाड़ी, दुल्हन, दंबग सरकार, जानम और संघर्ष जैसे कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

लेकिन सबसे पहले उन्हें भोजुपरी एलबम माल भेटाई मेला से पहचान हासिल हुई. ये गाना उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस सीजन 13 के घर पर भी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. लेकिन हाल ही में वह घर से बाहर हो गए. खेसारी लाल यादव अपनी बेहतरीन सिंगगिंग और एक्टिंग के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं.

Also Read:

Pawan Singh Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग पवन सिंह के भजन बजाके इंटरनेट पर वायरल, देखें वीडियो

Akshara Singh Hot Sexy Video: खोला ए राजा ब्लाउज के बटन गाने में भोजपुरी ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह के हॉट मूव्स ने मचाया बवाल, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App