बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का बोजपुरी गाना जवनिया ई बागी भईल बा इंटरनेट पर आग लगा रहा है. रिलीज होते ही गाने ने धूम मचा दी थी और आज भी धूम मचा रहा है. गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि गाने को 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. गाने के साथ ही खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी भी लोगों का ध्यान खींच रही है.  

बात करें भोजपुरी सॉन्ग जवनिया ई बागी भईल बा की तो इसे खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है. लाल सिंह यादव और आजाद सिंह ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. वहीं मधुकर आनंद ने इसे म्यूजिक दिया है. ये गाना फिल्म बागी: एक योद्धा का है.  हमेशा की तरह इस गाने में भी खेसारी लाल और काजल राघवानी के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है.   

गाने के शुरुआत में खेसारी लाल यादव फौजी के वर्दी में नजर आते हैं और काजल राघवानी सफेद रंग के सलवार सूट में नजर आई. इसके बाद दोनों ब्लू रंग के ड्रेस में नजर आते हैं. गाने में दोनों के रोमांस के साथ ही बेहतरीन डांस भी देखने को मिले. बात करें खेसारी लाल और काजल की फिल्म बागी: एक योद्धा की तो फिल्म में दोनों लीड रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में रितू सिंह, प्रकाश जैश और माया यादव भी अहम भूमिकाओं में नजर आए. फिल्म को शेखर कुमार ने डायरेक्ट किया है.

काजल राधवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. दोनों ने एक साथ बागी एक योद्धा, कुली नबंर 1 दबंग आशिक, दुल्हन गंगा पार, हम हा हिंदुस्तानी, दबम सरकार, मुकद्दर, संघर्ष, मैं सेहरा बांध के आउंगा और नागदेव जैसी कई फिल्में की.

View this post on Instagram

#Good morning #?

A post shared by Kajal Raghwani?Save Animals (@kajalraghwani) on

Also Read:

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर