बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का लेटेस्टर गाना यूट्यब पर तहलका मचा रहा है. गाने के बोल हैं धुकुर धुकुर जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. धुकुर धुकुर गाना भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का गाना है. गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं.

काजल का धुकुर धुकुर में जबरदस्त हॉट अवतार नजर आ रहा है. गाने में काजल और खेसारी लाल जमकर डांस कर रहे हैं. ‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म का धुकुर धुकुर गाना देसी आइटम सॉन्ग हैं. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि, धुकुर धुकुर गाना इतना जबरदस्त है कि आप इस पर डांस करें बिनी खुद कों रोक नहीं पाएंगे. धुकुर धुकुर गाने को आजाद सिंह और मधुकर आनंद ने लिखा है. ‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म को ब्रांड विला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले बनाया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख और प्रोड्यूसर डॉक्टर अरविंद आनंद हैं. खेसारीलाल और काजल की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी में से एक मानी जाती हैं. दोनों ही स्टार इससे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

इससे पहले काजल और खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष का गाना ‘तोहार होठवा चकलेट’ सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है. भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और खेसारी लाल की फिल्मों की बात करें तो वह ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन सभी फिल्मों भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी हिट साबित हुई हैं.

खेसारी लाल यादव के गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह बेड पर चढ़कर करने लगीं मदमस्त डांस

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का यह नया झन्नाटेदार गाना मचाया धूम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App