नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की आने वाली नई फिल्म संघर्ष का एक नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने को 14 अगस्त को रिलीज किया इसके बाद यह सॉन्ग यूट्यूब से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में तेजी से वायरल हो रहा है. अपलोड होने के मात्र दो दिन के भीतर इस गाने को 1.3 मिलियन से भी अधिक लोग दे चुके हैं.

बता दें कि इस गाने को खेसारीलाल यादव और नीतू श्री ने मिलकर गाया है.जबकि संगीत मधुकर आनंद और लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है. भोजपुरी सीनेमा जगत में फिलहाल खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी खूब धूम मचा रही है. जल्ही ही ये दोनों एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है ‘बलम जी लव यू’ जो कि जल्दी ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म अन्य की तुलना में लीक से हटकर बनी है. यह फिल्म श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है जिसको सीमा देवी रूंगटा डायरेक्ट कर रही है. जबकि इसके निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. खेसारीलाल यादव के इस लेटेस्ट सॉन्ग की बात करें तो दोनों की जोड़ी शानदार है.

प्रेमांशु सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने निर्देशक है और अब तक एक दर्जन से भी अधिक फिल्में कर चुके हैं. बलम जी लव यू इस साल दशहरा पर रिलीज हो रही है. इससे पहले खेसारी लाल यादव का तर तर पसीना छूटेला.. गाना धूम मचा चुका है. दरअसल यह गाना डमरू फिल्म का है. पिछले महीने इसे शेयर किया गया था.

भोजपुरी फिल्म का हॉट गाना पापा से परमिशन ने मचाया धमाल, रितेश पांडेय के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर देखा गया लाखों बार

भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App