नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के जानें माने कलाकार है. उनकी फैंन फॉलोइंग भोजपुरी में अच्छी खासी है. खेसारी लाल यादव गानें के अलावा कई सारी फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं. अपने भोजपुरी गानों के कारण वो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. यही कारण है कि उनका गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेडिंग में आ जाता है.

खेसारी लाल अपना पीआर करना अच्छी तरह जानते हैं इसीलिए वो त्योहारों के मौके पर हर वर्ष गाना कोई न कोई गाना जरूर रिलीज करते हैं. अभी हाल ही में खेसारी लाल यादव ने होली को लेकर एक गाना गया है. गानें के बोल हैं “भतीजवा के मौसी जिंदाबाद”. ये गाना फैंस को खूब पंसद आ रहा है.

10 मार्च 2020 को होली पूरे भारत में दक्षिण भारत को छोड़कर मनाई जाएगी. होली को ध्यान में रखते हुए कई गीतकारों ने अपना गाना रिलीज किया है. लेकिन उन सबमें सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव का गाना सुना सा जा रहा है.

होली 2020 में खेसारी लाल के गानें हिट लिस्ट में “भतीजवा की मौसी जिंदाबाद, लहँगा लाल हो गईल, भतार हई के होली के बाद, बहीन छिनरा देवरा, डालता रंग लहंगा में देवरा” जैसे कई गाने शामिल हैं.

“माल भेटाई मेला” एलबम सॉन्ग से प्रसिद्धी पाने वाले खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब पर हमेशा काफी वायरल रहते हैं. फैंस उनके गानों के साथ एलबम सॉन्ग में हिरोइन को भी काफी पसंद करते हैं. बात यदि फिल्मी करियर की करें तो 2011 में “साजन चले ससुराल” से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था.

इस फिल्म ने खेसारी लाल को भोजपुरी सिनेमा का स्टार बना दिया था. इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्हें भोजपुरी में कई सारी फिल्में मिल रही हैं, लेकिन गानों से उनका मोह अब भी नहीं छूट पाया है. यही कारण है कि वो नए-नए भोजपुरी गानें रिलीज करते रहते हैं.

JNU Exams On WhatsApp: गतिरोध के बीच जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी प्रशासन का फैसला- व्हाट्सअप और ईमेल से कराए जाएंगे सेमेस्टर इक्जाम

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, देखें बोल्ड लुक

Monalisa Sexy Photo Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की हॉट तड़कती-भड़कती अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App