Khesari Laal On Lata Mangeshkar

नई दिल्ली, Khesari Laal On Lata Mangeshkar 2 सप्ताह पहले सुर कोकिला लता मंगेशकर को कोरोना से संक्रमित हो गयीं थी. जिसके बाद उनकी तबियत ज़्यादा बिगड़ने लगी थी. अब इस पर भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव भावुक होते नज़र आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सभी से अपील भी की है.

भारत की सुर कोकिला की तबियत को लेकर सभी की चिंता देखने को मिल रही है. कोरोना संक्रमण के बाद निमोनिया होने पर लोग उनकी तबियत को लेकर कई तरह की बातें करते दिख रहे थे. इसी बीच भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल रविवार को अपने फेसबुक लाइव में लता दीदी के बारे में बात करते हुए भावुक होते हुए दिखे. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी कि लता जी के बारे में किसी भी तरह की अफवाह न फैलाई जाए.

भावुक होते दिखे खेसारी

रविवार को अपने सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान ख़ेसारी लाल यादव लता दीदी की तबियत को लेकर भावुक हो गए. उन्होंने इस दौरान कहा, दुःख की बात है की लता दीदी जो हमारी माँ सामान है उनकी तबियत को लेकर तरह तरह की अफवाह फैलाई जा रही है. लोग कह रहे है कि दीदी हमारे बीच नहीं रही. आगे उन्होंने कहा कि मैं ऐसे सभी लोगों से अपील करता हूँ कि वह इस तरह की अफवाहें न फैलाएं. आप सभी प्रार्थना कीजिये की लता दीदी जल्द ही ठीक होकर हमारे बीच आ जाए. आगे खेसारी कहते हैं, हिन्दुस्तान में एक ऐसी सरस्वती हैं जिन्हें सुनने के लिए सभी उतावले रहते हैं. आप दुआ कीजिये की वह जल्दी से हमारे बीच आ पाए ताकि उनका आशीर्वाद सभी कलाकारों को मिलता रहे.

हाथ जोड़ कर बोले खेसारी

अपनी लाइव वीडियो में खेसारी का लहज़ा विनती करने जैसा ही रहा. उन्होंने अपनी बात उन् लोगो तक विनती करते हुए हाथ जोड़ कर पहुचानी चाही जो सुर कोकिला के बारे में अफवाह फैला रहे है.

Corona Cases in Delhi: दिल्ली में घटे कोरोना के मामले, 5,760 नए केस, 30 मौत

Syed Modi Tournament: पीवी सिंधु ने जीता फाइनल का ख़िताब, 35 मिनटों में अपने नाम किया मेडल

More Covid Variants May Appear in Future: WHO ने जताई आशंका, नए कोविड वेरिएंट आ सकते हैं सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर